अतीक और अशरफ की हत्‍या के बाद कंगना रनौत को सीएम योगी की आई याद, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

अतीक और अशरफ की हत्‍या के बाद कंगना रनौत को सीएम योगी की आई याद, कह दी ये बड़ी बात

Atiq Ahmed and Ashraf Shot Dead : हाल ही में उन्‍होंने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर कुछ ऐसा शेयर किया जिसे लोग अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत से जोड़कर देख रहे हैं. हर स्‍टोरी का लोग अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं. 

अतीक और अशरफ की हत्‍या के बाद कंगना रनौत को सीएम योगी की आई याद, कह दी ये बड़ी बात

Atiq Ahmed and Ashraf Shot Dead : बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वह अक्‍सर विभिन्‍न मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर कुछ ऐसा शेयर किया जिसे लोग अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत से जोड़कर देख रहे हैं. हर स्‍टोरी का लोग अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं. हालांकि, कंगना ने स्‍पष्‍ट कुछ नहीं लिखा है. 

इशारों में कंगना ने क्‍या कह दिया 
दरअसल, कंगना रनौत ने रविवार को इंस्‍टा पर स्‍टोरी साझा की. इसमें उन्‍होंने यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तस्‍वीर साझा की. इस पर कंगना ने लिखा, शास्त्र कहते हैं कि धर्म की स्थापना सिर्फ धर्म के पालन से नहीं होती, बल्कि अधर्म के नाश से भी होती है. योगी की जिस तस्‍वीर को कंगना ने स्‍टोरी बनाया है उसमें सीएम योगी फोन पर किसी से बात करते हुए दिख रहे हैं.  

कंगना ने सीएम योगी से मुलाकात की तस्‍वीर साझा की 
साथ ही कंगना ने लिखा, आप लोग रोना बंद कीजिए, मेरे तक आवाज आ रही है. अयोध्या में तपस्वी राजाओं की परंपरा है, जिन्होंने भारत का उद्धार किया है... जय श्री राम. वहीं दूसरी स्टोरी में कंगना ने अपनी और सीएम योगी के साथ मुलाकात की तस्वीर शेयर की है. इस पर कंगना ने लिखा, योगी जी ने पहली भेंट में कहा कि आप मेरी बहन हैं, आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरी है. आपको कोई भी परेशानी हो तो मुझे बताएं. ऐसे महान और सज्जन व्यक्ति योगी, आपका यश और कीर्ति पूरे विश्व में फैले. 

सीएम योगी के भाषण का वीडियो पोस्‍ट 
इसके अलावा कंगना ने एक और स्‍टोरी पर सीएम योगी का एक वीडियो शेयर किया है. यह विधानसभा चुनाव का वीडियो है, जिसमें सीएम योगी एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिख रहे हैं कि मुझे गर्मी निकाला आता है, चाहे मई हो या जून, मैं ठंडा करना जानता हूं. लोग अंदाजा लगा रहे है कि कंगना रनौत ने अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या पर ये रिएक्शन आया है. 

देर रात अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्‍या 
गौरतलब है कि प्रयागराज के उमेश पाल हत्‍याकांड के आरोपी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात पुलिस कस्‍टडी में गोली मारकर हत्‍या कर दी जाती है. पुलिस ने अतीक और अशरफ की हत्‍या के तीन आरोपियों को मौके से ही पकड़ लिया है. हालांकि, हत्‍या क्‍यों की गई, इसके पीछे का कारण अभी तक पता चल सका है. 

WATCH: अतीक की हत्या पर जेल मंत्री धर्मवीर बोले- ईश्वर ने अपना न्याय किया है, यूपी को माफिया से मुक्ति मिली

Trending news