लखनऊ में स्कूली छात्रों के बीच खूनखराबे में छात्र अंश तिवारी की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

लखनऊ में स्कूली छात्रों के बीच खूनखराबे में छात्र अंश तिवारी की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्कूली छात्रों के बीच मारपीट हो गई. इसमें घायल एक छात्र अंश तिवारी की मौत हो गई. लखनऊ पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Lucknow : लखनऊ में स्कूली छात्रों के बीच मारपीट

लखनऊ/मयूर शुक्ला : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को लड़कों के बीच मारपीट में एक छात्र की मौत हो गई.छात्रों के बीच जमकर लात घूंसे और डंडे चले, जिसमें एक छात्र को गंभीर चोट आई, जिसकी बाद में मौत हो गई. पुलिस घटना की वजह पता लगाने और आरोपी छात्रों से पूछताछ में जुटी है.  घटना के मुताबिक, लखनऊ के विभूति खंड में रॉयल माउंट एकेडमी के सामने शनिवार को छात्रों के बीच मारपीट हो गई थी. इस मामले में 12वीं के एक छात्र की मौत हो गई.

Kanpur Zoo : कानपुर चिड़ियाघर में टॉय ट्रेन से कटकर महिला की दर्दनाक मौत

मृतक की पहचान 18 साल के अंश तिवारी के तौर पर हुई है. अंश तिवारी कठौता झील के पास एलपीएस स्कूल (LPS School) का छात्र था. उसके पिता का नाम शंकराचार्य तिवारी है. उनका परिवार पूर्वांचल एन्क्लेव में रहता है. वारदाता की जानकारी मिलने के बाद लखनऊ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मामले की जांच जारी है.

शाही ईदगाह मस्जिद पर हनुमान चालीसा पढ़ने के ऐलान पर अखिल भारत हिन्दू महासभा के दो कार्यकर्ता गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट के दौरान एक लड़के ने अंश के सिर पर गमला दे मारा. इससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई और वो लहूलुहान होकर वो गिर पड़ा. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. पुलिस को मारपीट के दौरान इस घटना की सूचना दी गई, लेकिन तब तक छात्र घटनास्थल से भाग चुके थे. हालांकि दोनों गुटों के बीच लड़ाई किस वजह से हुई और किसने अंश तिवारी पर जानलेवा हमला किया, यह भी नहीं पता चल सका है. 

पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ में थाना विभूतिखंड प्रकरण में पुलिस उपायुक्त पूर्वी का कहना है कि मारपीट के दौरान वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. इस बीच अंश तिवारी बाहर निकला और बेहोश गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह स्पष्ट होगी.

 

कानपुर चिड़ियाघर में ट्रेन के नीचे आ गई महिला दर्दनाक मौत, देखें VIDEO

 

 

Trending news