Lucknow: 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची की हत्या, पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए लगाई पांच टीमें
Advertisement

Lucknow: 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची की हत्या, पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए लगाई पांच टीमें

शौच के लिए गई नाबालिग युवती का संदिग्थ परिस्थितियों में मिला शव, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंग सहित पुलिस की पांच टीमें जांच में जुटी. 

Lucknow: 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची की हत्या, पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए लगाई पांच टीमें

अतीक अहमद/ लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां इटौंजा थानाक्षेत्र में 16 वर्षीय नाबालिग की हत्या कर दी गई. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

यह है पूरा मामला 
लखनऊ के इटौंजा थानाक्षेत्र में गनेशपुर गांव में 16 वर्षीय महक नाम की युवती का शव गांव में मिला. जानकारी के मुताबिक युवती शौच के लिए गई थी. काफी देर तक जब नाबालिग युवती वापस घर नहीं लौटी तो, परिजनों ने उसकी चिंता ज़ाहिर की. युवती की तलाश घर वालों ने गांव में शुरू कर दी. काफी ढूंढने के बाद झाड़ियों के किनारे उसका शव देख लड़की के परिजनों के होश उड़ गए. घटना की जानकारी लड़की के पिता ने पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

गला दबाकर हत्या की आशंका
नाबालिग  युवती के परिजनों की जानकारी के अनुसार मृतक महक शौच के लिए गई थी. वहीं नाबालिक महक का शव गांव के पास झड़ियों में मिला था. पिता की जानकारी के अनुसार युवती गले पर कुछ निशान थे. जिसे देख कर लग रहा था की लड़की की हत्या गला दबाकर की गई है. 

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने लगाई पांच टीमें
पूरी घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने बताया कि आज सुबह इटौंजा थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ है. मौके पर डॉग स्क्वायड फॉरेंसिंग की टीम को बुलाकर जांच करवाई जा रही है. वहीं आरोपियों की धर पकड़ के लिए 5 टीमें पुलिस की लगाई गई है जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा. 

 

कोहरे ने ले ली 3 जान, देखिए क्या हुआ टैक्टर का हाल WATCH VIDEO

Trending news