Aligarh: राह चलती महिला से रिक्शा चालक ने छीना बच्चा, लोगों ने पकड़कर किया बुरा हाल, जानें पूरा माजरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1346445

Aligarh: राह चलती महिला से रिक्शा चालक ने छीना बच्चा, लोगों ने पकड़कर किया बुरा हाल, जानें पूरा माजरा

अकील अहमद नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी रेशमा के साथ बाजार से सामान खरीद कर ला रहा था.... रेशमा की गोद में 2 साल का छोटा मासूम भी था. जैसे ही वह माबूद नगर के पास पहुंचे तो वहां अकील ने अपनी पत्नी से कहा कि वह पैदल गली पारकर घर चली जाए....

Aligarh:  राह चलती महिला से रिक्शा चालक ने छीना बच्चा, लोगों ने पकड़कर किया बुरा हाल, जानें पूरा माजरा

अलीगढ़/प्रमोद कुमार: बच्चा चोरी की अफवाह के बीच कल शाम अलीगढ़ के रोरावर थाना क्षेत्र में एक बड़ी घटना हुई. एक रिक्शा चालक ने राह चलती महिला के हाथ से बच्चे को छीन लिया और वहां से भागने लगा. इलाके के लोगों ने व्यक्ति को बच्चे सहित पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

जानें पूरा माजरा
दरअसल,शनिवार शाम को अकील अहमद नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी रेशमा के साथ बाजार से सामान खरीद कर ला रहा था. रेशमा की गोद में 2 साल का छोटा मासूम भी था. जैसे ही वह माबूद नगर के पास पहुंचे तो वहां अकील ने अपनी पत्नी से कहा कि वह पैदल गली पारकर घर चली जाए. रेशमा अपने बच्चे को लेकर चलने लगी तो पीछे से एक रिक्शावाला आया और उसने एक हाथ से बच्चे को छीना और वहां से भागने लगा. रेशमा के शोर मचाने पर इलाके के लोगों ने दौड़कर उसको पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.

आज की ताजा खबर: योगी के नोएडा दौरे समेत यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 11 सितंबर के बड़े समाचार

बच्चे के पिता ने कही ये बात
बच्चे के पिता अकील अहमद ने बताया कि हम दोनों छिपेटी से सामान लेने गए थे. मैंने इकरा लॉज पर अपनी बीबी को उतारा और कहा कि तुम गली से अंदर पहुंच जाओ. वह जाने लगी तभी 2 मिनट के लिए लाइट गई और एक अजनबी आदमी आया और बच्चे को गोद से छीन लिया और दूर ले गया. उसने बताया कि मेरा बच्चा था इसलिए ले जा रहा हूं.

नशे की हालत में रिक्शा चालक
इस मामले में सीओ अशोक कुमार ने बताया कि मोहल्ला माबूद नगर में रिक्शा चलाने वाला व्यक्ति ने पास से गुजर रही महिला के हाथ से बच्चे को छीना और आगे बढ़ गया. महिला चिल्लाई तो इतने में मोहल्ले के लोगों ने रिक्शा चालक समेत बच्चे के साथ पकड़ लिया. महिला द्वारा तहरीर दी जा रही है. तहरीर के आधार पर उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर उसके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि ये रिक्शा चालक नशे की हालत में है.

PM मोदी के स्वागत के लिए योगी ने कसी कमर, आज CM ग्रेटर नोएडा में वर्ल्ड डेरी समिट की तैयारियों की करेंगे समीक्षा
 

ग्रेटर नोएडा में 'वर्ल्ड डेयरी समिट सम्मेलन' का शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी, 12 सितंबर को है बड़ा आयोजन

 

 

 

Trending news