राकेश टिकैत पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का विवादित बयान वायरल, किसान नेता ने किया पलटवार
Advertisement

राकेश टिकैत पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का विवादित बयान वायरल, किसान नेता ने किया पलटवार

Ajay Teni on Rakesh Tikait: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने किसान नेता राकेश टिकैत को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने यह भी कहा है कि ऐसे लोग जब विरोध करते हैं, तो उन्हें कोई नहीं सुनता...

राकेश टिकैत पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का विवादित बयान वायरल, किसान नेता ने किया पलटवार

Ajay Mishra Teni on Rakesh Tikait: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने किसान नेता राकेश टिकैत पर बड़ा हमला बोला है और विवादित बयान दिया है. अजय टेनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनके संसदीय क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में अजय मिश्रा टेनी किसान नेता राकेश टिकैत को 'दो कौड़ी का आदमी' बताते नजर आ रहे हैं. टेनी वीडियो में बोल रहे हैं, "मुझको तुम बरखा ना समझो, आग का दरिया हूं. मैं पत्रकारों के बेवकूफाना सवालों पर देता हूं उन्हें जवाब."

यह भी पढ़ें: जालौन: प्रिंसिपल की शिकायत लेकर डीएम के पास पहुंच गए बच्चे, कहा- कीड़े वाला खाना खिलाया जाता है!

जनता को संबोधित करते हुए अजय टेनी ने कही यह बात
लखीमपुर सांसद अजय मिश्रा टेनी लगातार विवादों में घिरे रहते हैं. इस बार उन्होंने कहा कि वह राकेश टिकैत को काफी अच्छे से जानते हैं. वह दो कौड़ी का आदमी है. उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर यह भी कहा कि जब भी वह कार से लखनऊ जाते हैं, रास्ते में कई कुत्ते भौंकते हैं और गाड़ी का पीछा करने की कोशिश करते हैं. हालांकि, उनका ध्यान केवल लक्ष्य पर होता है. टेनी ने कहा कि यह उनका स्वभाव है, जिसे बदला नहीं जा सकता. वह अपने स्वभाव के अनुरूप व्यवहार करते हैं. उसके लिए वह कुछ नहीं कहेंगे. 

टिकैत को लेकर अजय टेनी ने कही थी यह बात
वहीं, टेनी ने टिकैत को लेकर यह भी कहा कि उन्होंने दो बार चुनाव लड़ा और दोनों बार जमानत जब्त हो गई. ऐसे लोग अगर किसी के विरोध में बोलते भी हैं तो सुनने वाला कोई नहीं होता. इसलिए वह ऐसे लोगों को जवाब नहीं देते.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी के भाव गिरे, जानें क्या हुए 23 अगस्त के दाम

अजय टेनी के बयान पर राकेश टिकैत का पलटवार
मुजफ्फरनगर में राकेश टिकैत ने अजय टेनी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है, "हां हम तो छोटे ही आदमी हैं, वह होगा बड़ा. लड़का जेल में बंद है तो गुस्सा आएगा ही." वहीं, टिकैत ने यह भी बताया है कि लखीमपुर में वह 13 दिन का मुक्ति अभियान चला रहे हैं. वहां पर गुंडाराज से दहशत का माहौल है. इतना ही नहीं, टिकैत ने आरोप लगाया है कि अजय टेनी के रहते जांच प्रभावित हो रही है, इसलिए उन्हें या तो जिलाबदर करें या स्टेटबदर.

यह भी पढ़ें: हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी, 4 साल पहले की थी यह गलती!

अजय मिश्रा के बेटे पर हैं ये आरोप
मालूम हो, केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर आरोप है कि उन्होंने कृषि कानूनों के विरोध के दौरान चार किसानों और एक पत्रकार को कुचला था. मामला 3 अक्टूबर 2021 का है. इन हत्याओं को लेकर जब हिंसा भड़की, तो तीन और लोग मारे गए. बताया जा रहा था कि आशीष मिश्रा उस दौरान अपने पिता के काफिले में शामिल थे. एक इलाके में उन्हें कार्यक्रम के लिए रास्ते में प्रदर्शनकारियों का सामना करना पड़ा था.

हरियाणवी गाने 'देखकर फिटिंग तेरे सूट-सलवार की...' पर लड़की ने मटकाई गजब की कमर, देख घायल हुए लोग

Trending news