Lakhimpur News: लखीमपुर में नफरत ने प्यार का गला घोंटा, शुरू होने से पहले खत्म हुई प्रेम कहानी, जानें हैरान करने वाला मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1799169

Lakhimpur News: लखीमपुर में नफरत ने प्यार का गला घोंटा, शुरू होने से पहले खत्म हुई प्रेम कहानी, जानें हैरान करने वाला मामला

Lakhimpur News: यूपी के लखीमपुर खीरी में दर्दनाक तरीके से एक प्रेम कहानी का कुछ इस कदर अंत हुआ कि प्रेमी अपनी प्रेमिका का कभी हो ना पाया. यहां नफरत ने प्यार की नई शुरुआत का गला घोंट दिया.  

Lakhimpur News: लखीमपुर में नफरत ने प्यार का गला घोंटा, शुरू होने से पहले खत्म हुई प्रेम कहानी, जानें हैरान करने वाला मामला

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर: लव मैरिज करने के लिए प्रेमी प्रेमिका को ज़िंदगी के कई पड़ावों से होकर गुजरना पड़ता है. कई कठिनाइयां, झगड़े, परिवार की विवादों से होते हुए लव मैरिज का सौभाग्य जोड़े को मिलता है, पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी के दिल को दहला दिया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के सीएचसी गेट का है. यहां बीते बुधवार एक प्रेम कहानी का बेहद दर्दनाक तरीके से अंत हुआ. जानकारी के अनुसार लवकुश नाम का युवक अपनी लड़की से प्यार करता था. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. इसीलिए दोनों ने आपसी सहमति से शादी कर ली. लेकिन ये बात लड़की पक्ष को गवारा नहीं थी. इसी कारण प्रेमिका के परिवार ने प्रेमी युवक को बुरी तरह बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि बेरहमी से प्रेमी के सिर पर लाठी डंडों से वार कर उसकी हत्या कर दी गई.  

CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल 
घटना का दर्दनाक CCTV फुटेज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार वीडियो में एक महिला और दो युवकों के नाम साधना वर्मा, रामजी वर्मा शिवकुमार वर्मा है. इन्हीं तीनों आरोपियों ने युवक की बेरहमी से पीट पीटकर जान ले ली. 

तीनों आरोपी गिरफ्तार 
मामले में मृतक के भाई द्वारा थाने में तहरीर दी गई थी. इसी के आधार पर पुलिस ने पहले एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया था. जबकि दो आरोपियों की तलाश जारी थी. वहीं दिन ढलते-ढलते बचे दोनों आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  इस मामले में मृतक की पत्नी द्वारा आरोप पर थाने के दीवान अरुण गिरी भी निलंबित किए गए है. 

क्षेत्राधिकारी धौरहरा ने दी जानकारी 
क्षेत्राधिकारी पी पी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएचसी गेट के सामने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस घटना में महिला और दो पुरुष ने ताबड़तोड़ वार कर युवक को अधमरा कर दिया था. इस कारण युवक को अस्पताल ले जाया गया था. युवक की अस्पताल में समय पर इलाज ना मिलने की वजह से उसकी मौत हो गई. मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. इसी आधार पर पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  

Watch: लव मैरिज ने नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के बुरी तरह पीटा, हुई दर्दनाक मौत, देखें Video

Trending news