Bhojpuri Film: अपकमिंग मूवी संघर्ष-2 में कौन होगी खेसारी लाल की हीरोइन?
Advertisement

Bhojpuri Film: अपकमिंग मूवी संघर्ष-2 में कौन होगी खेसारी लाल की हीरोइन?

Bhojpuri Film Sangharsh: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की अपकमिंग मूवी 'संघर्ष 2' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक, दुबई, गुजरात के कच्छ और उत्तर प्रदेश में जाएगी.

Bhojpuri Film: अपकमिंग मूवी संघर्ष-2 में कौन होगी खेसारी लाल की हीरोइन?

Bhojpuri Film: कपिल शर्मा की 'किस किसको प्यार करूं' फिल्म आपको याद होगी, जिसमें कपिल कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आए थे. उस फिल्म की तरह भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अपकमिंग मूवी में कौन होंगी उनकी कोएक्ट्रेस इसको लेकर अभी सस्पेंस बरकरार है. इसको लेकर फिल्म के निर्माता और निर्देशक कई नामों पर विचार कर रहे हैं.

इन जगहों पर होगी फिल्म की शूटिंग
आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म संघर्ष -2 वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बनाई जा रही है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक, दुबई, गुजरात के कच्छ और उत्तर प्रदेश के काशी विश्वनाथ की नगरी वाराणसी और गोरखपुर में की जाएगी.

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार Pawan Singh और Shilpi Raj का Geruaa Odhaniya गाना, तेजी से हो रहा वायरल

फिल्म को लेकर मेकर्स एक्शन में
आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की सक्सेसफुल तिगड़ी एक बार फिर इस फिल्म में नजर आएगी. दरअसल, पिछली बार की तरह इस बार भी निर्माता रत्नाकर कुमार, सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और निर्देशक पराग पाटिल की तिकड़ी साथ काम करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक निर्देशक पराग पाटिल और फिल्म के सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव थाईलैंड से भारत लौट आए हैं. वहीं, खेसारी के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

इन अभिनेत्रियों के नाम पर हो रही चर्चा
आपको बता दें कि इस फिल्म की एक्ट्रेस के नाम को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. फिल्म में खेसारी के अपोजिट कई अभिनेत्रियों के नाम चर्चा में हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में खेसारी के अपोजिट इन सात अभिनेत्रियों में से एक होगी. जिसके साथ खेसारी रोमांस करते हुए नजर आएंगे. इसमें सबसे पहला नाम साउथ इंडियन एक्ट्रेस मेघा श्री, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, माही श्रीवास्तव, सबा खान और श्वेता महारा का नाम सामने आ रहा है.

Piles Treatment: आज ही अपनाएं ये रामबाण उपाय, जड़ से खत्म हो जाएगा पाइल्स

जल्द ही फाइनल नाम पर लगेगी मुहर
अब यह देखना होगा कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ कौन सी अभिनेत्री नजर आती हैं. बता दें कि इन सात अभिनेत्रियों में से तीन अभिनेत्रियां वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स की एक्सक्लूसिव साइन एक्ट्रेस हैं. फिल्ममेकर्स कई और भी नामों को लेकर चर्चा कर रहे हैं. अंतिम मुहर किसके नाम पर लगेगी ये जल्द ही पता चल जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news