Kaushambi News: कौशांबी पुलिस ने बनाया अस्थाई थाना, गांव में ट्रिपल मर्डर से सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1875590

Kaushambi News: कौशांबी पुलिस ने बनाया अस्थाई थाना, गांव में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

Kaushambi: यूपी के कौशांबी में बीते शुक्रवार को ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई थी. यहां गांव में तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया था. इस वारदात के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ था. इसको देखते हुए पुलिस ने गांव में अस्थाई थाना बनाया है.   

Kaushambi Police Photo

अली मुक्ता/कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi News) में बीते शुक्रवार को हुए ट्रिपल मर्डर के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी. गांव में दो जातियों में तनाव को देखते हुए पुलिस विभाग से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. एडीजी जोन के आदेश पर गांव में अस्थाई थाना स्थापित किया गया है, ताकि हिंसा न भड़के. पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ले रही है. पुलिस और पीएसी के जवान गांव की गलियों में गस्त देते दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

गांव में बना अस्थाई थाना
ट्रिपल हत्याकांड के बाद गांव में शांतिपूर्ण तनाव है. टकराव की आशंका को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने गांव में स्थित पॉलिटेक्निक कालेज में एक थाना बनाया है. इंस्पेक्टर रोशन लाल को थाना प्रभारी बनाया गया है. थाने में 11 उप निरीक्षक, 60 कांस्टेबल, महिला कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल की तैनाती की गई है. यह अस्थाई थाना तत्काल प्रभाव से शुरू कर दिया गया है. थाने में तैनात सभी पुलिसकर्मी ड्यूटी पर मौजूद हैं. गांव में शांति बनाने के लिए पुलिसकर्मी रात-दिन अपनी ड्यूटी कर रहे हैं.

Kaushambi : पिता बेटी और दामाद को उतारा मौत के घाट, बुलडोजर एक्शन की मांग पर अड़े ग्रामीण

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला संदीपनघाट थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव का है. बीते शुक्रवार को यहां जमीन विवाद में अनसूचित समाज के तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई थी. इसके बाद नाराज लोगों ने कई घरों और दुकानों को आग के हवाले कर दिया था. इतना ही नही अनूप सिंह नाम के एक युवक को गोली भी मार दी गई थी, जिसका इलाज प्रयागराज में चल रहा है. गुस्साए लोगों ने चायल तहसीलदार को भी सिर में डंडा मार कर जख्मी कर दिया था. इस घटना के बाद गांव के लोग अपना घर छोड़कर भाग गए. एडीजी ने गांव में तनावपूर्ण हालात देखते हुए एक अस्थायी थाना स्थापित किया.

WATCH: धुएं से बनाई पीएम मोदी की तस्वीर, जन्मदिन पर ओडिसा के आर्टिस्ट का विशेष उपहार

 

Trending news