Kaushambi: कौशांबी में हुई दिल्ली के कंझावला जैसी दिल दहलाने वाली वारदात, कार सवारों ने लड़की को 200 मीटर तक घसीटा
Advertisement

Kaushambi: कौशांबी में हुई दिल्ली के कंझावला जैसी दिल दहलाने वाली वारदात, कार सवारों ने लड़की को 200 मीटर तक घसीटा

उत्तरप्रदेश के कौशांबी जिले में कार सवार लोगों ने कंप्यूटर क्लास जा रही छात्रा को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद छात्रा और उसकी साइकिल कार में फंसकर 200 मीटर तक घिसटती चली गई. जिससे छात्रा को हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं. छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मंगलवार को मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गयै है.

Kaushambi: कौशांबी में हुई दिल्ली के कंझावला जैसी दिल दहलाने वाली वारदात, कार सवारों ने लड़की को 200 मीटर तक घसीटा

आदित्य मोहन/कौशांबी: अभी हाल ही में हमने दिल्ली के कंझावला केस के बारे में सुना है जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया. जहां बीते 30 दिसंबर की रात को नशे में धुत 5 युवकों ने कार से एक्सीडेंट के बाद लड़की को कई किलोमीटर तक घसीटा. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी से भी सामने आया है, जहां कार सवार युवकों ने साइकिल सवार लड़की को करीब 200m तक घसीटा. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी कार चालक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

यह है पूरा मामला
मंझनपुर थाना क्षेत्र के देवखरपुर गांव की रहने वाली रेनू देवी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी कौशल्या देवी मंझनपुर के एक निजी कंप्यूटर सेंटर में पढ़ती है. वह रोज की तरह रविवार को क्लास करने मंझनपुर साइकिल से जा रही थी. तभी बाजापुर गांव के पास पीछे से आए कार सवार राम नरेश निवासी तुलसीपुर ने बेटी की साइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बेटी सड़क पर गिर पड़ी. कार चला रहे राम नरेश ने कार रोकने की बजाय बेटी पर कार चढ़ाकर भागने की कोशिश की. जिससे कौशल्या कार में फंसकर करीब 200 मीटर घिसटती चली गई. इसी बीच कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्डे में पलट गई. कार में बैठे दूसरे लोग फरार हो गए. बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग शराब के नशे में धुत थे. आसपास के लोगों ने लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. उसका एक हाथ और पैर टूट गया है. चेहरे, सीने और पीठ में गंभीर चोटें आई हैं.

पुलिस ने गंभीर धाराओं में किया मुकदमा दर्ज 
मंझनपुर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी कार चालक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इंस्पेक्टर मंझनपुर संतोष कुमार शर्मा ने बताया पीड़ित महिला ने मंगलवार को तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई थी, जिस पर आईपीसी की धारा 279, 337, 338 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. मामले में जांच की जा रही है. आरोपी की कार को कब्जे में ले लिया गया है.

Trending news