UP News: छलका रहे थे जाम,शराब का पेग छोटा बनाया तो कर दिया काम तमाम, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1500946

UP News: छलका रहे थे जाम,शराब का पेग छोटा बनाया तो कर दिया काम तमाम, जानिए पूरा मामला

Kanpur News: शराब पीने के बाद मारपीट की खबरें तो आती रहती हैं लेकिन कानपुर से एक मामला सामने आया है, जहां खुद का पेग बड़ा और दूसरे का छोटा बनाने को हुआ विवाद इस कदर बढ़ गया कि मर्डर हो गया. 

सांकेतिक फोटो.

श्याम तिवारी/कानपुर: शराब पीने के बाद झगड़ों की खबरें तो आपने खूब सुनी होंगी लेकिन यूपी के कानपुर जिले से एक हैरान करने वाला सामने आया है, जहां महज शराब का छोटा पैग बनाने को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने सिक्योरिटी गार्ड की सिर कूंचकर हत्या कर दी. पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया.

जानिए क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि गोविंद नगर थाना क्षेत्र के टी-ब्लॉक में श्याम कुटी अपार्टमेंट मे 22 दिसंबर को नौबस्ता संजयगांधी नगर के रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड चंद्रप्रकाश की सिर कूंचकर हत्या हुई थी. अपार्टमेंट में काम करने वाले लोग पहुंचे तो खून से लथपथ शव बरामद हुआ था. पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मऊ का रहने वाला उसका साथी राजू वारदात के बाद से फरार है. पुलिस ने राजू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने गुनाह कबूल कर लिया.

Indian Railways: ट्रेन में छूट गया है सामान तो ना हों परेशान, जानिए कैसे मिलेगा वापस

हत्या के बाद मौके से हुआ फरार
राजू ने बताया कि वारदात की रात दोनों एक साथ शराब पी रहे थे.चंद्र प्रकाश उसका पैग छोटा बना रहा था और अपना पैग बड़ा बना रहा था.विरोध करने पर उसने गालीगलौज शुरू कर दी थी. इसी बात पर उसे गुस्सा आया और ईंट से चंद्रप्रकाश पर हमला कर हत्या कर दी. जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया.

UP Crime: मुंह में कपड़ा ठूंस दिनदहाड़े युवती से रेप, मां-बाप लौटे तो सुनाई आपबीती

राजू चार महीने से अपार्टमेंट में टाइल्स और पत्थर लगाने का काम कर रहा था. इसी दौरान उसकी सिक्योरिटी गार्ड चंद्रप्रकाश से दोस्ती हो गई थी. डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने बताया राजू के गांव का पता किसी के पास नहीं था.वह मोबाइल भी इस्तेमाल नहीं करता था. राजू के बैंक खाते से उसके पते के बारे में जानकारी हुई. इसके बाद पुलिस ने संबंधित खाते की डिटेल निकलवाई और इसी आधार पर मऊ स्थित उसके गांव पहुंची.

WATCH: देखें 26 दिसम्बर से 1 जनवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

 

Trending news