कानपुर:दो का पहाड़ा नहीं सुनाने पर टीचर ने संवेदनहीनता की सारी हदें की पार, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1457856

कानपुर:दो का पहाड़ा नहीं सुनाने पर टीचर ने संवेदनहीनता की सारी हदें की पार, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक टीचर की संवेदनहीनता का मामला सामने आया है. यहां पर दो का पहाड़ा ना सुना पाने पर शिक्षक ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार कर दी. प्राइमरी स्कूल में शिक्षक ने मासूम बच्चे के हाथ पर ड्रिल मशीन चलाने की कोशिश की.

कानपुर:दो का पहाड़ा नहीं सुनाने पर टीचर ने संवेदनहीनता की सारी हदें की पार, जानें पूरा मामला

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक टीचर की संवेदनहीनता का मामला सामने आया है. यहां पर दो का पहाड़ा ना सुना पाने पर शिक्षक ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार कर दी. प्राइमरी स्कूल में शिक्षक ने मासूम बच्चे के हाथ पर ड्रिल मशीन चलाने की कोशिश की. बच्चे की चीख सुनकर एक छात्र ने बोर्ड से स्विच ऑफ कर दिया जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल होने से बच गया. हालांकि उसका हाथ जख्मी हो गया.
क्या है मामला?
पूरा मामला शहर के प्रेम नगर में स्थित प्राथमिक विद्यालय का है, जहां घटना के बाद बच्चों को घर जाने से रोका गया. इसी दौरान स्थानीय लोगों को जब इस बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया. उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पीआरवी स्टूडेंट की छुट्टी करा कर वापस लौट गई.

ड्रिल मशीन से छात्र का हाथ जख्मी 
वहीं, इस घटना के बाद बच्चों में दहशत का माहौल देखने को मिला. घटना की जानकारी होने पर बेसिक शिक्षा परिषद के कर्मचारी नेता भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने कहा कि प्राथमिक विद्यालय में कुछ लोगों को रोजगार की ट्रेनिंग भी दी जाती है. कौशल विकास मिशन के चलते यहां पर तमाम उपकरणों को रखा गया है. किसी अनुदेशक ने 2 का पहाड़ा न सुनाने पर बच्चे को डराने का प्रयास किया जिसके चलते ड्रिल मशीन से उसका हाथ जख्मी हो गया है. उन्होंने मांग की कि प्राथमिक विद्यालय से इस तरह के उपकरणों को हटाया जाए और यहां पर अन्य तरीके के प्रशिक्षण को पूरी तरीके से बंद किया जाए. 

UP News: चूहे का बेरहमी से कत्ल करने वाले पर केस दर्ज, बरेली में होगा पोस्टमार्टम

देवरिया: कुर्ता पजामा पहन मीटिंग में पहुंचे थे सरकारी वकील, ड्रेस कोड के उलघन पर DM ने बैठक से किया बाहर
 

Trending news