कानपुर : सुलह समझौते को पहुंची महिला को 'वकील पति' ने जड़ा थप्पड़, पुलिस कमिश्नर कार्यालय में हाईवोल्टेज ड्रामा
Advertisement

कानपुर : सुलह समझौते को पहुंची महिला को 'वकील पति' ने जड़ा थप्पड़, पुलिस कमिश्नर कार्यालय में हाईवोल्टेज ड्रामा

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में गुरुवार को पुलिस कमिश्नर कार्यालय में जोरदार हंगामा देखने को मिला. आरोप है कि यहां पुलिस कमिश्नर ऑफिस स्थित परामर्श केंद्र पहुंचे पति ने पत्नी को पीट दिया. वो महिला को लगातार धमकाता भी रहा. हंगामे के बीच वीडियो बनने लगा तो भी वो शांत नहीं हुआ.

Crime Against Woman

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में गुरुवार को पुलिस कमिश्नर कार्यालय में जोरदार हंगामा देखने को मिला. आरोप है कि यहां पुलिस कमिश्नर ऑफिस स्थित परामर्श केंद्र पहुंचे पति ने पत्नी को पीट दिया. वो महिला को लगातार धमकाता भी रहा. हंगामे के बीच वीडियो बनने लगा तो भी वो शांत नहीं हुआ. वहीं महिला रो-रोकर अधिवक्ता पति की कारगुजारियों के बारे में बताती रही. पीड़िता पत्नी की शिकायत पर पुलिस आयुक्त ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

खबर के मुताबिक,चकेरी के लाल बंगला क्षेत्र में रहने वाली शालिनी दुबे और सुशील दुबे की शादी वर्ष 2020 में हुई थी. दोनों का एक 9 महीने का बेटा भी है.सुशील खुद को अधिवक्ता बताता है.पति पत्नी में पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा है. गुरुवार को दोनों को समझौते के लिए परामर्श केंद्र बुलाया गया था. लेकिन वहां भी उनके बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी.इसी बीच पति ने पत्नी को रोकने की कोशिश की.जब शालिनी नहीं रुकी तो सुशील ने पासपोर्ट कार्यालय के सामने उसे पीटना शुरू कर दिया.पुलिस वाले आगे बढ़े तो सुशील रुक गया.

लेकिन इसके बाद भी वो वकील की ऐंठन कम नहीं हुई. वो पत्नी को लेते हुए पुलिस कमिश्नर के ऑफिस पहुंच गया. वो लगातार बोलता रहा कि चलो बताते हैं. पुलिस अधिकारी से भी कर लो शिकायत, लेकिन कुछ नहीं होगा. वहीं लगातार रो रही शालिनी ने कहा कि वो दहेज के लिए दो लाख रुपये की मांग कर रहा है. वो पहले भी कई बार मारपीट कर चुका है. वहीं चौतरफा घिरा सुशील कहने लगा कि उसे फंसाया जा रहा है, उसके खिलाफ षड़यंत्र रचा जा रहा है. उससे 10 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं. उसने महिला के पिता और पत्नी

ये भी देखे

Trending news