Kanpur Builder: सपा MLA ने लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज करने की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1267624

Kanpur Builder: सपा MLA ने लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज करने की मांग

Kanpur Builder Burnt News Update: सपा विधायक इरफान सोलंकी ने सीएम योगी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को ट्वीट करते हुए लिखा- पीड़ित ने जिले के अधिकारियों के साथ ही मुख्यमंत्री से भी मामले की शिकायत की थी, जिस पर पुलिसकर्मियों ने मुख्यमंत्री को भी गुमराह करने का काम किया और उनके आदेश पर झूठी रिपोर्ट लगाकर भेज दी. ऐसे में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए.

 

Kanpur Builder: सपा MLA ने लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज करने की मांग

Kanpur News: कानपुर में ठेकेदार को जिंदा जलाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पुलिस ने मामले में आरोपी बिल्डर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, सियासी दल पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं.सपा विधायक इरफान सोलंकी ने सीएम योगी से दोषी बिल्डर और उसके साथी पर कठोर कार्रवाई के साथ साथ लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग 
इस मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी ने सीएम योगी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को ट्वीट किया है. इरफान सोलंकी ने मामले में दोषी बिल्डर और उसके साथी पर कठोर कार्रवाई के साथ साथ लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की मांग की है. इरफान सोलंकी ने कहा कि पीड़ित ने जिले के अधिकारियों के साथ ही मुख्यमंत्री से भी मामले की शिकायत की थी, जिस पर पुलिसकर्मियों ने मुख्यमंत्री को भी गुमराह करने का काम किया और उनके आदेश पर झूठी रिपोर्ट लगाकर भेज दी. ऐसे में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए.

कानपुर: बिल्डर से ठेकेदार ने मांगा पैसा तो पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, इलाज के दौरान मौत 

क्या है पूरा मामला? 
पीड़ित ठेकेदार का बिल्डर के पास 18 लाख रुपये लेने थे. ठेकेदार डेढ़ साल से थाने से लेकर डीसीपी कार्यालय तक का चक्कर काट चुका था, लेकिन कहीं भी उसे न्याय नहीं मिली. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने एक बार भी आरोपी बिल्डर को थाने पर नहीं बुलाया. पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने से दबंग बिल्डर के हौसले बुलंद थे. बीते बुधवार को बिल्डर के मुनीम ने ठेकेदार को अपने घर पर पैसे देने के लिए बुलाया था. आरोप है कि इस दौरान बिल्डर और मुनीम ने उसकी पिटाई की और इसके बाद पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान ठेकेदार की मौत हो गई.

FUNNY VIDEO: दूल्हन के साथ स्टेप पर बैठा था दूल्हा, तभी आई साली और किया ये

एसपी से की लिखित शिकायत 
मृतक ठेकेदार के बेटे ने बताया कि पापा शटरिंग का काम करते थे. बिल्डर पर 18 लाख रुपए बकाया था, पापा जब भी बकाया रुपयों की बात करते तो बिल्डर धमकी देने लगता था. बेटे ने बताया कि इसकी शिकायत उसके पिता ने पुलिस से भी की थी. डीसीपी को एप्लीकेशन लिखकर भी दी थी, लेकिन पुलिस ने बिल्डर के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं की. 

WATCH VIRAL VIDEO: बॉलीवुड गाने पर लाल साड़ी में महिला ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ!

Trending news