झांसी में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर भारी पड़े दबंग, लाठी डंडों से हुई पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1493546

झांसी में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर भारी पड़े दबंग, लाठी डंडों से हुई पिटाई

यूपी के झांसी में दबंगों ने पुलिस को ही चुनौती दे दी है. यहां दबंगों ने एक दारोगा समेत 2 पुलिसकर्मियों की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. इसमें कांस्‍टेबल के सिर पर गंभीर चोट भी आई है, जिसका इलाज चल रहा है.

झांसी में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर भारी पड़े दबंग, लाठी डंडों से हुई पिटाई

झांसी : यूपी के झांसी में दबंगों ने पुलिस को ही चुनौती दे दी है. यहां दबंगों ने एक दारोगा समेत 2 पुलिसकर्मियों की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. इसमें कांस्‍टेबल के सिर पर गंभीर चोट भी आई है, जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

शिकायत के बाद दबंग को पकड़ने गई थी पुलिस  
दरअसल, शास्‍त्री नगर में रहने वाले विनोद नाम के एक शख्‍स ने पुलिस को एक तहरीर दी. जिसमें विनोद ने समीर पर उसके परिजनों से मारपीटर करने का आरोप लगाया. शिकायत पर जब पुलिस समीर के घर पहुंची तो समीर पुलिसकर्मियों से उलझ गया और हाथापाई शुरू कर दी. इस पर दूर खड़े दारोगा भी मौके पर पहुंच गए. आरोप है कि समीर ने दारोगा समेत पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. समीर ने पुलिसकर्मियों की लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी.  

Allahabad University clash : इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय में पथराव-आगजनी के बाद 3 पर मामला दर्ज, छात्रों ने बनाई नई रणनीति
 

घर वालों के साथ आरोपी ने बोला हमला 
मारपीट में दारोगा चंद्रशेखर को मामूली चोट आई, लेकिन सिपाही अरविंद के सिर पर गंभीर चोट आ गई. जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. मामले को संज्ञान लेकर पुलिस टीम ने समीर की तलाशी शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि समीर के खिलाफ पुलिसकर्मियों से मारपीट के मामले में भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इतना ही नहीं समीर का साथ देने वाले उसके 3-4 घर वालों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. वहीं, घायल सिपाही का चिकित्‍सकीय जांच कराई जा रही है. लोगों का कहना है कि झांसी पुलिस पर पूर्व में भी हमले हो चुके हैं. दबंग के हौसले इस कदर बुलंद है कि पुलिस से भी मारपीट पर नहीं घबराते. यही वजह है कि आम नागरिक भी दबंगों से भय खाता है. दबंगों के खिलाफ पुलिस को अभियान चलाना होगा. 

WATCH: युवक का अपहरण कर बदले में मांगा कुत्ता, नहीं सुनी होगी ऐसी किडनैपिंग

Trending news