Pilibhit:ढोल फिल्म देखकर युवक ने की 20 लाख की चोरी, पुलिस भी रह गई दंग
Advertisement

Pilibhit:ढोल फिल्म देखकर युवक ने की 20 लाख की चोरी, पुलिस भी रह गई दंग

पीलीभीत के रहने वाले एक शख्स ने मालिक के घर से चोरी कर 20 लाख रुपये ढोल में छिपाकर दिल्ली से पीलीभीत ले आया. दिल्ली पुलिस ने आकर ढोल में पैसे बरामद कर लिए हैं.दरअसल यूपी पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर ढोल में रखे 18 लाख रुपये बरामद किए हैं.

Pilibhit:ढोल फिल्म देखकर युवक ने की 20 लाख की चोरी, पुलिस भी रह गई दंग

मोहम्मद तारिक़/पीलीभीत: पीलीभीत के रहने वाले एक शख्स ने मालिक के घर से चोरी कर 20 लाख रुपये ढोल में छिपाकर दिल्ली से पीलीभीत ले आया. दिल्ली पुलिस ने आकर ढोल में पैसे बरामद कर लिए हैं.दरअसल यूपी पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर ढोल में रखे 18 लाख रुपये बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि एक फिल्म से प्रेरित होकर एक युवक ने अपने ही मालिक को 20 लाख रुपए का चूना लगा दिया. इलरे बाद फिल्मी अंदाज में युवक एक ढोल में रकम छुपाकर दिल्ली से पीलीभीत आ गया और अपने घर में रहकर सामान्य जिंदगी जीने लगा. जांच पड़ताल के दौरान जब दिल्ली पुलिस को पूरे मामले की जानकारी लगी तो दिल्ली पुलिस ने यूपी पुलिस के साथ युवक के घर पर छापेमारी कर ढोल में रखें 18 लाख रुपये बरामद किए हैं.

बिलसंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पसगवा गांव का रहने वाला पवन शर्मा कुछ सालों से दिल्ली के बड़े कारोबारी का कार का ड्राइवर था. इसने पिछले दिनों अपने ही मालिक को चूना लगाते हुए 20 लाख की रकम उड़ा ली थी. और रकम को ढोल में छुपा कर पीलीभीत आ गया था. ड्राइवर के मालिक बीके सब्बरवाल ने 20 लाख रुपये लेकर भागने के मामले में 2 नवंबर को दिल्ली के बाराखंबा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही थी. रविवार को दिल्ली पुलिस ने पीलीभीत पहुंचकर यूपी पुलिस के साथ युवक के घर पहुंच कर छापेमारी की और ढोल में छुपा कर रखे गए 18 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं. 

यह भी पढ़ें: अयोध्या में कार्तिक पूर्णिमा स्नान की तैयारी, चंद्रग्रहण की वजह से जानें कब बंद होंगे मठ-मंदिर

वहीं पूछताछ के दौरान यूपी पुलिस व दिल्ली पुलिस की टीम को आरोपी पवन ने जानकारी दी कि हाल ही दिनों पहले उसने फिल्मी दुनिया की एक फिल्म देखी थी, जिसमें मोटी रकम को ढोल में छिपा कर रखा गया था. इससे प्रेरित होकर वह बड़ी रकम को दिल्ली से ढोल में छुपाकर पीलीभीत ले आया था. मामले पर जानकारी देते हुए पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि दिल्ली पुलिस की मदद से बिलसंडा थाना पुलिस ने छापेमारी कर युवक के घर से रकम बरामद की है. आरोपी को दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई है.

Trending news