IND vs WI, 2nd Test: दूसरे टेस्ट से बाहर होगा ये खिलाड़ी! वेस्टइंडीज पर कहर बनकर टूटेगी टीम इंडिया की 'तिकड़ी'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1783810

IND vs WI, 2nd Test: दूसरे टेस्ट से बाहर होगा ये खिलाड़ी! वेस्टइंडीज पर कहर बनकर टूटेगी टीम इंडिया की 'तिकड़ी'

IND vs WI, 2nd Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से 24  जुलाई के बीच खेला जाएगा. टीम इंडिया की निगाहें इस मुकाबले को जीतकर क्लीन स्वीप पर होंगी. जानिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव हो सकता है. 

IND vs WI, 2nd Test: दूसरे टेस्ट से बाहर होगा ये खिलाड़ी! वेस्टइंडीज पर कहर बनकर टूटेगी टीम इंडिया की 'तिकड़ी'

IND vs WI, 2nd Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया ने अपने नाम किया है. भारतीय टीम ने महज तीन दिन में इस मैच को अपने नाम कर लिया. इस मैच की खास बात यह रही कि शानदार फॉर्म में चल रहे यशस्वी जायसवाल और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला. यशस्वी ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाते हुए शतकीय पारी खेली है. हालांकि दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया अपनी प्लेइंग इलेवन से इस खिलाड़ी को बाहर कर सकती है. 

ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर!
दूसरे टेस्ट मैच में जिस खिलाड़ी के बाहर बैठने की संभावना है उसका नाम है जयदेव उनादकट. इसका पहला कारण है कि कैरेबियाई पिच तेज गेंदबाजों को ज्यादा रास नहीं आ रही हैं, इसका असर पहले टेस्ट में भी देखने को मिला था. भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कुल 12 विकेट और रवींद्र जडेजा ने 5 अपने नाम किए. यानी तेज गेंदबाजों के खाते में केवल तीन विकेट गए. उनादकट ने पूरे मैच में केवल 9 ओवर ही गेंदबाजी की, इस दौरान उनके खाते में कोई विकेट नहीं गया. 

इस खिलाड़ी की हो सकती है इंट्री
टीम इंडिया की कोशिश दूसरे टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज को क्लीन स्वीप करने पर होंगी. दूसरा टेस्ट क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेला जाएगा. यहां की पिच स्पिनर्स को खूब रास आत है. इसलिए संभावना जताई जा रही है कि कप्तान रोहित शर्मा टीम में स्पिनर अक्षर पटेल को शामिल कर सकते है. अगर ऐसा होता है तो अश्विन, जड़ेजा के बाद अक्षर पटेल की तिकड़ी से पार पाना आसान नहीं होगा. 

टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी. 

Trending news