IND vs WI 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच में भारत और वेस्टइंडीज टीम में हो सकते हैं बदलाव, ये हो सकती है दोनों की संभावित प्लेइंग-11
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1786908

IND vs WI 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच में भारत और वेस्टइंडीज टीम में हो सकते हैं बदलाव, ये हो सकती है दोनों की संभावित प्लेइंग-11

IND vs WI 2nd Test Probable Playing-11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से शुरू होने जा रहा है. इसे जीतकर टीम इंडिया कैरैबियाई टीम का सूपड़ा साफ करना चाहेगी. जानिए दोनों टीमें किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती हैं. 

IND vs WI 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच में भारत और वेस्टइंडीज टीम में हो सकते हैं बदलाव, ये हो सकती है दोनों की संभावित प्लेइंग-11

IND vs WI 2nd Test Probable Playing-11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई 2023 से शुरू होने जा रहा है. टीम इंडिया की निगाहें इस मुकाबले को जीतकर वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने पर होंगी.  भारत और वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव की संभावना है. जानिए दूसरे टेस्ट मैच में दोनों टीमें किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती हैं. साथ ही मैच से जुड़ी डिटेल. 

दूसरे टेस्ट मैच से जुड़ी डिटेल
भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच  20 जुलाई से 24 जुलाई के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में भिड़ेंगी. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. मैच का प्रसारण आप डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा एप पर मुफ्त में देख सकेंगे. फैन कोड एप और वेबसाइट पर भी मैच का लुत्फ उठाया जा सकता है. 

IND vs WI 2nd Test
Date- 18 जुलाई 2023
Time- शाम 7.30 बजे
Venue- क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद
Broadcast- डीडी स्पोर्ट्स 
Live Streaming- जियो सिनेमा एप, फैन कोड एप और वेबसाइट

इन मायनों में खास होगा मैच
बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच भारत के लिए कई मायनों में खास होने जा रहा है. यह कैरेबियाई टीम के खिलाफ भारतीय टीम का 100वां मुकाबला होगा. इससे पहले भारतीय टीम ने केवल इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेले हैं. 

वेस्टइंडीज टीम में हो सकते हैं ये बदलाव
वेस्टइंडीज की टीम में दूसरे टेस्ट में बदलाव देखने को मिल सकता है. कैरेबियाई तेज गेंदबाज शैनन गैबरियल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. इसके अलावा टीम में केविन सिंकलेयर को भी शामिल किया जा सकता है. जोमेल वरीकन दूसरे मैच में बाहर बैठ सकते हैं. 

टीम इंडिया में हो सकते हैं ये बदलाव
दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम भी अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है. इसमें गेंदबाज जयदेव उनादकट टीम से बाहर बैठ सकते हैं. उनकी जगह टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया जा सकता है. इसके अलावा तेज गेंदबाज मुकेश कुमार का भी डेब्यू दूसरे टेस्ट मैच में हो सकता है. 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11
रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, आजिंक्य रहाणे, इशान किशन, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, 

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग-11
क्रेग ब्रेथवेट, तेजनारायण चंद्रपॉल, जरमैन ब्लैकवुड, एलिक अथानजे, रेमैन जीफर, जोशुआ डि सिल्वा (विकेटकीप), जेसन होल्डर, केविन सेंकलेयर, शैनन गेबरियल, रहकीम कॉर्नवाल और अल्जारी जोसेफ. 

Trending news