हॉरर किलिंग से दहला बागपत: तीन बच्चों की मां को प्यार करना पड़ा भारी, प्रेमी के साथ उतारा मौत के घाट
Advertisement

हॉरर किलिंग से दहला बागपत: तीन बच्चों की मां को प्यार करना पड़ा भारी, प्रेमी के साथ उतारा मौत के घाट

Crime News: बहन के प्रेम प्रसंग से भाई नाराज था. वह बहन और उसके प्रेमी को ठिकाने लगाने का प्लान बना चुका था....

हॉरर किलिंग से दहला बागपत: तीन बच्चों की मां को प्यार करना पड़ा भारी, प्रेमी के साथ उतारा मौत के घाट

कुलदीप चौहान/ बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से हॉरर किलिंग (Horror Killing In Baghpat) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर बहन के प्रेम संबंधों से नाराज भाईयों ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है, जिसकी चर्चा पूरे जिले में हो रही है. भाइयों ने मिलकर पहले प्रेमी की निर्मम हत्या कर उसके शव को जंगल में छिपा दिया. इसके बाद बहन की बेरहमी से मौत के घाट उतारने के बाद दूसरे जंगल में शव को फेंक कर फरार हो गए. इसी बीच किसी ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दे दी. पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर दोनों के शवों को बरामद कर लिया है. एक आरोपी लड़की के भाई समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर बाकियों की तलाश शुरू कर दी हैं.

तीन बच्चों की मां थी मृतका 
हॉरर किलिंग की घटना थाना रमाला क्षेत्र के असारा गांव की हैं, जहां तीन भाइयों ने मिलकर अपनी ही बहन और उसके प्रेमी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. पुलिस को अज्ञात शख्स ने फोन कर बताया कि गांव के ही रहने वाले मुरसलीन ने अपनी बहन महजवी और उसके प्रेमी आरिफ की हत्या कर दी हैं, जिसके बाद पुलिस गांव पहुंची और मुरसलीन को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो पहले वह पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगा. इसके बाद जब पुलिस सख्ती से पूछताछ की तो वह पुलिस के सामने टूट गया और पूरी हकीकत बयां कर दिया. 

मुरसलीन ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी बहन जो कि शादीशुदा थी और 3 बच्चों की मां थी. वह गांव के ही युवक आरिफ जो कि पहले से शादीशुदा था. उसके साथ प्रेम प्रसंग के चलते गांव से चली गई थी, जिसके बाद उसके भाइयों ने उसे मेरठ में तलाश लिया और अपने साथ लेकर गांव आ गए जिसके बाद पहले आरिफ को लेकर शामली जिले के कांधला क्षेत्र में ले जाते वक्त बीच रास्ते में तीनों भाइयों ने मिलकर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी. उसके बाद असारा गांव के जंगलों में महजबीन की भी हत्या कर दी. अलग-अलग जंगलों में दोनों के शवों को छुपा कर घर आ गए, लेकिन एक अज्ञात कॉल ने पुलिस को जब सूचना दी तो ज्यादा देर तक पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं सके. पुलिस ने भाई मुरसलीन और उसके मौसेरे भाई शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी भाई की तलाश की जा रही है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

WATCH: पकड़े जाने के डर से युवक ने पहाड़ से लगा दी छलांग, दिल्ली से गर्लफ्रेंड को भगाने आया था पौड़ी

Trending news