सहारनपुर पुलिस ने हिटलर को पहुंचाया जेल, 15 घंटे तक टेंशन में रही पुलिस
Advertisement

सहारनपुर पुलिस ने हिटलर को पहुंचाया जेल, 15 घंटे तक टेंशन में रही पुलिस

तानाशाह हिटलर के बारे में तो आपने सुना ही होगा. उसने तो अपना साम्राज्य कई मुल्कों में स्थापित कर लिया था.सहारनपुर में भी एक हिटलर सामने आया. चोरी करते-करते हिटलर बन बैठे इस अपराधी के शहर में होने की सूचना से पुलिस के होश उड़ गए.

सहारनपुर पुलिस ने हिटलर को पहुंचाया जेल,  15 घंटे तक टेंशन में रही पुलिस

नीना जैन/सहारनपुर : हिटलर हूं मैं. पकड़ लो हिम्मत है तो. यह डायलॉग किसी फिल्म का नहीं बल्कि एक चोर का है, जिसने चोरी करने के बाद एक या दो नहीं तीन जगह बोर्ड पर लिखकर खाकी को खुलेआम दे डाली चेतावनी. खाकी ने भी इसे स्वीकार किया और 15 घंटे के अंदर भी इस चोर को धर दबोचा. दिलचस्प और हैरान करने वाला ये मामला सहारनपुर जनपद के थाना नकुड क्षेत्र का है. थाना नकुड क्षेत्र के आरएन टैगोर विद्यापीठ इंटर कॉलेज में एक चोर ने सेंधमारी की और कॉलेज से दो बैटरी,एक एलईडी टुल्लू पंप की मोटर बैटरी चुरा ले गए. शातिर बदमाश ने फर्नीचर में भी तोड़ फोड़ की. इतने पर भी उसका मन नहीं भरा उसने खाकी को खुला चैलेंज दे दिया. चैलेंज भी ऐसा कि कोई भी दंग रह जाए. उसने खुलेआम तीन बोर्ड पर लिखा कि हिटलर हूं पकड़ लो हिम्मत है तो.

पुलिस ने नये जमाने के इस हिटलर के चैलेंज को स्वीकार किया और सर्विलेंस और मुखबिरों की जानकारी से उसे गिरफ्तार कर लिया. खुद को हिटलर बताने वाले बदमाश का नाम कुलदीप है जो मोहल्ला चौधरियन कस्बा और थाना नकुड़ का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि वह पहले भी जेल जा चुका है. 

यूपी की जेल में बंद हजारों कैदियों को SC ने दी खुशखबरी, रिहाई का रास्ता होगा साफ

अकेले करता है चोरी
सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह चोरी की घटनाओं को अकेले ही अंजाम देता है. उसका मानना है कि उसका कोई साथी होगा तो वह जल्दी पकड़ा जाएगा. इसी सोच से वह अकेले ही चोरियों को अंजाम देता है. स्कूल में भी इसने उस समय चोरी की जब चौकीदार नहीं था. यह भी उसे मालूम था कि स्कूल में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए हैं. उसने इसी बात का फायदा उठाया और चोरी को अंजाम दे दिया. इतना ही नहीं खाकी को भी चेतावनी दे डाली. लेकिन उसका चैलेंज देना ही उसे भारी पड़ गया. एक बार फिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है और पुलिस ने इसके पास से चोरी का सारा माल बरामद भी कर लिया है. पुलिस ने मात्र 15 घंटे में ही इस वारदात का खुलासा करते हुए इस शातिर को गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी एसपी देहात सूरज राय ने देते हुए बताया कि इसके और अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.

Watch: CM Yogi Adityanath: निजी यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह, सीएम योगी ने छात्रों को दिया हिंदू धर्म का मूल मंत्र

Trending news