माला फूल पहनकर हवा में घंटों लटके रहे विधायक, जानिए पूरा मामला
Advertisement

माला फूल पहनकर हवा में घंटों लटके रहे विधायक, जानिए पूरा मामला

उत्तराखंड के टिहरी (Tehri) जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां माला फूल पहनकर विधायक जी काफी देर तक हवा में लटके रहे. दरअसल, यह मामला सुरकंडा देवी मंदिर (Surkanda Devi Temple) का है. जहां ट्रॉली बीच हवा में ही फंस गई.

माला फूल पहनकर हवा में घंटों लटके रहे विधायक, जानिए पूरा मामला

टिहरी: उत्तराखंड के टिहरी (Tehri) जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां माला फूल पहनकर विधायक जी काफी देर तक हवा में लटके रहे. दरअसल, यह मामला सुरकंडा देवी मंदिर (Surkanda Devi Temple) का है. जहां ट्रॉली बीच हवा में ही फंस गई. जिसमें टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय (Tehri MLA Kishore Upadhyay) सहित कई श्रद्धालु काफी देर तक फंसे रहे. हालांकि, कोई हताहत नहीं हुआ.

Sawan Song: सावन में Shilpi Raj ने भगवान शिव से मांगा फौजी पति, कहा- 'आर्मी हसबैंड हमरा चाही'

हवा में समर्थकों के साथ घंटों लटके रहे विधायक
जानकारी के मुताबिक काफी देर से न सिर्फ विधायक बल्कि तमाम पर्यटक भी ट्रॉली में फंसे रहे. आपको बता दें कि किशोर उपाध्याय टिहरी विधानसभा सीट से विधायक हैं. वह सुरकंडा देवी माता के दर्शन करने गए थे. इसी दौरान रोपवे (Rope Way) में कुछ खामियां आने की वजह से विधायक, ट्रॉली में फंस कर काफी देर तक हवा में लटके रहे.

Dark Chocolate Benefits: डार्क चॉकलेट के फायदे जानकर हो जाएंगे दंग, पंगे नहीं होंगे गर्लफ्रेंड के संग 

टिहरी विधायक ने उठाए बड़े सवाल
इस दौरान टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय ने बड़े सवाल खड़े करते हुए कहा, "यह बहुत ही गंभीर सवाल है. जिस तरह से बीच में ट्रॉली रुक गई, लगभग 40 से 50 लोग ट्रॉली में रहे होंगे. मेरे विचार से इसे बहुत गंभीरता से लेना चाहिए. हम किसी की जिंदगी को खतरे में नहीं डाल सकते. इस मामले में मैं पर्यटन सचिव से बात करूंगा.

सेवा शुरू हुई तब भी आए थे टेक्निकल ग्लिच 
विधायक ने कहा, "चलो हम तो ठीक हैं, लेकिन अगर कोई हार्ट परसेंट हो या ब्लड प्रेशर का मरीज होता, तो ऐसा होने पर बेहद परेशान हो जाए. उन्होंने बताया कि जब यह सेवा शुरू हुई, तब भी कुछ टेक्निकल ग्लिच आए थे. आज भी जब मैं आया तो यह मामला देखने को मिला, जो काफी चिंता का विषय है. एडमिनिस्ट्रेशन और संचालक को इसे तत्काल संज्ञान में लेना चाहिए.

WATCH LIVE TV

 

Trending news