Hathras Accident: यूपी के हाथरस में दर्दनाक हादसा, मिनी ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, कई घायल
Advertisement

Hathras Accident: यूपी के हाथरस में दर्दनाक हादसा, मिनी ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, कई घायल

Hathras Accident: पुलिस से मिला जानकारी के मुताबिक एक डीसीएम मिनी ट्रक की ट्रैक्टर-ट्राली से भीषण भिड़ंत हुई. इसमें करीब डेढ़ दर्जन लोग सवार थे. मिनी ट्रक सवार चार लोगों की मौत हो गयी और एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं.

हाथरस में चार लोगों की मौत

दीपेश शर्मा/हाथरस: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस जिले (Hathras) में अलीगढ़ रोड पर गांव रुहेरी के पास मंगलवार रात करीब 12 बजे एक बड़ा हादसा हो गया. मैक्स और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.सूचना मिलने पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

एक ही गांव के रहने वाले थे मृतक
ये हादसा हाथरस जिले में एनएच 93 (NH-93) पर थाना हाथरस गेट इलाके में गांव रुहेरी के पास बीती रात को हुआ. मिली जानकारी के अनुसार डीसीएम मिनी ट्रक (DCM Mini Truck) में हाथरस जिले के थाना सासनी इलाके के गांव बांधनू के करीब डेढ़ दर्जन लोग सवार थे. ये लोग आगरा (Agra) के खंदौली में एक लग्न सगाई समारोह में भाग लेकर वापस अपने गांव लौट रहे थे और रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गए. दुर्घटना में गंभीर घायल हुए चार लोगों को इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया. बाकी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. सड़क हादसे की सूचना पर आसपास के लोगों के अलावा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. घायलों का रेस्क्यू कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया. 

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

हादसे की सूचना पर जिले की डीएम तथा एसपी सहित अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी वहां आये और उन्होंने घायलों का हालचाल जाना और दुर्घटना की जानकारी ली. पुलिस इस मामले में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही कर रही है. चारों मृतकों के शवों को बरामद करके पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

नोएडा में बाइक सवार युवक की मौत
यूपी के नोएडा में भी एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक छोटा हाथी वाहन ने 24 साल के बाइक सवार युवक को टक्कर मारी.इस टक्कर में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस और राहगीरों ने पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.नोएडा के थाना 126 क्षेत्र के बख्तावरपुर स्थित देव मंदिर के पास की घटना है.

 

UP Weather: फरवरी में मई की गर्मी का अहसास,बढ़ने लगा तापमान, जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम हाल?
 

 

Trending news