Hathras: बारात के रंग में भंग, हर्ष फायरिंग में 4 बैंडकर्मियों को लगी गोली, मचा हड़कंप
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1567045

Hathras: बारात के रंग में भंग, हर्ष फायरिंग में 4 बैंडकर्मियों को लगी गोली, मचा हड़कंप

UP News: हाथरस में बारात चढ़त के दौरान हर्ष फायरिंग में चार बैंडकर्मियों के गोली लग गई. इससे समारेाह में भगदड़ मच गई. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Hathras: बारात के रंग में भंग, हर्ष फायरिंग में 4 बैंडकर्मियों को लगी गोली, मचा हड़कंप

दीपेश शर्मा/हाथरस: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) शादी में रंग जमाने के चक्कर में भंग पड़ गया. दरअसल, हाथरस जिले के कस्बा सहपऊ में शुक्रवार की रात बारात चढ़त के दौरान तोबड़ तोड़ हर्ष फायरिंग की गई. हर्ष फायरिंग के दौरान बारात की शान में चार चांद लगाने वाले चार बैंडकर्मियों के गोली लग गई. इससे समारोह में चारो तरफ भगदड़ मच गई. आनन-फानन में सभी घायलों को हाथरस जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

धर्मशाला चौराहे के पास बारात चढ़त के दौरान हुई घटना
आपको बता दें कि कस्बा सहपऊ के दिलीप के बेटे शिवम की शुक्रवार को शादी थी. लड़की पक्ष के लोग शादी जलेसर से सहपऊ आए थे. कस्बे के धर्मशाला चौराहे के पास एक फार्म में शादी समारोह आयोजित किया गया था. इस दौरान जब रात में साढ़े नौ बजे कस्बे के मुख्य बाजार से होते हुए बरात मौके पर पहुंची और चढ़त शुरू हुई. कुछ देर बाद बरात होलीगेट मोहल्ले के पास पहुंची थी एक व्यक्ति ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग से चार बैंडकर्मी तौफीक, फिरोज, पप्पन एवं शाहिल घायल हो गए.

फायरिंग में घायल सभी तकिया इलाके के रहने वाले
आपको बता दें कि फायरिंग के दौरान घायल सभी लोग कस्बे से सटे तकिया इलाके के रहने वाले हैं. स्थानीय लोगों की मानें तो फायरिंग की घटना के बाद बारात में अफरातफरी मच गई थी. सूचना पाकर पुलिस भी वहां पहुंच गई. इसके बाद घायल कों सीएचसी लाया गया. दरअसल,  फायरिंग में किसी के पैर में तो किसी के कमर में गोली लगी थी. इधर बैंडकर्मियों के मोहल्ले के सैकड़ों लोग सीएचसी पहुंच गए. वहीं, घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ भेजा गया. 

मामले में हाथरस पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में हाथरस पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दूल्हे के पिता को हिरासत में ले लिया है. वहीं, पुलिस फायरिंग करने वालों की पहचान कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Trending news