Hardoi News: चीखती चिल्लाती महिला के बाल पकड़ सड़क पर घसीटते ले गया शख्स, वीडियो बनाते रहे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1883149

Hardoi News: चीखती चिल्लाती महिला के बाल पकड़ सड़क पर घसीटते ले गया शख्स, वीडियो बनाते रहे लोग

Hardoi: यूपी के हरदोई से महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है. इस दौरान महिला चीखती-चिल्लाती रही मगर एक शख्स उसके बाल पकड़कर खींचता रहा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. 

Hardoi Pinki Photo

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में महिला से बदसलूकी और मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक महिला के बाल पकड़कर मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है, जबकि दूसरा युवक महिला को बचाने की कोशिश कर रहा है. थाने में सुनवाई न होने पर पीड़ित महिला ने जिले के एसपी से न्याय की गुहार लगाई. एएसपी ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

सुरसा थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सुरसा थाना क्षेत्र का है. यहां के  छब्बापुरवा मजरा ओदरा पचलाई गांव की रहने वाली पिंकी ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है. पीड़िता का आरोप है कि वह गांव की सड़क पर मौजूद थी, तभी वहां पर गांव का रहने वाला राजू आ गया. इसके बाद राजू अश्लील गाना गाने लगा और गाली गलौज करने लगा. पिंकी ने इसका विरोध किया मगर वह नहीं माना और छेड़छाड़ और मारपीट करने लगा. गांव के अन्य लोगों ने मौके पर पहुंच कर महिला को राजू के चंगुल से छड़वाया. इसके बाद राजू धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया.

पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार
महिला ने अपने साथ हुई इस घटना को लेकर थाने में तहरीर दी, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई. इसके बाद महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की. दबंग द्वारा महिला को बाल पड़कर खींचने और मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल की बात कह रही है. 

सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया, सरयू के शैतान का हिसाब

शाहजहांपुर में दबंग ने ईंट व्यापारी पर चढ़ाई कार

शाहजहांपुर के बंडा थाना क्षेत्र के बिलसंडा रोड स्थित चौहान धर्म कांटे से गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. आरोप है हिस्ट्रीशीटर बदमाश के भाई ने ईंट भट्टा व्यापारी पर कार चढ़ाकर कुचलना की कोशिश की. व्यापारी पर हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. बताया जा रहा है दबंग ने व्यापारी के नौ लाख रुपये नहीं दिए थे. बकाया भुगतान की रकम मांगने पर दबंग ने इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित व्यापारी ने कार्रवाई न होने पर दबंगों के डर से शहर से पलायन करने की बात कही है. वहीं, पुलिस पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है.

सरयू एक्सप्रेस में महिला सिपाही के गुनहगार का बुरा अंजाम, मुठभेड़ में मारा गया 'शैतान'

 

Trending news