हरदोई: पाली हादसे में 4 लोगों के शव किए गए बरामद, लापता 2 की तलाश अभी भी जारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1322845

हरदोई: पाली हादसे में 4 लोगों के शव किए गए बरामद, लापता 2 की तलाश अभी भी जारी

 Hardoi News: हरदोई जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां पर किसान खीरा बेच कर वापस आ रहे थे. इस दौरान ट्रेक्टर नदी में जा गिरा....

 

 


 

हरदोई: पाली हादसे में 4 लोगों के शव किए गए बरामद, लापता 2 की तलाश अभी भी जारी

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले के पाली थाना क्षेत्र में हुए हादसे में अब तक 4 लोगों के शव गर्रा नदी से बाहर निकाले जा चुके हैं जबकि 2 लापता लोगों की तलाश अभी भी जारी है. मौके पर एनडीआरएफ एसडीआरएफ और पीएसी की फ्लड यूनिट अभी भी लापता लोगों की खोजबीन में जुटी है. शनिवार को कुछ किसान ट्रैक्टर ट्राली से अपना खीरा बेचकर वापस लौट रहे थे. रास्ते में गर्रा नदी के पुल पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर गर्रा नदी में गिर गया था. उस समय ट्रैक्टर ट्राली पर 20 लोग सवार थे जिनमें से 14 लोग बाहर निकल आए थे जबकि 6 लोग लापता थे. फिलहाल अभी भी दो लापता लोगों की तलाश की जा रही है.

सुबह तकरीबन 10 बजे खेत से खीरा तोड़कर बेगराजपुर गांव के किसान एक ट्राली पर सवार होकर पाली कसबे में निजामपुर की पुलिया के पास स्थित मंडी में खीरा बेंचने के लिए आए थे. खीरा बिकने के बाद दोपहर डेढ़ बजे किसान ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर गांव के लिए मंडी से रवाना हुए. मुकेश ट्रैक्टर चला रहा था. गर्रा नदी के पुल के ऊपर पहुंचते ही ट्रैक्टर का अगला पहिया की धुरी टूट गई और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर बाईं तरफ चला गया. इसके बाद रेलिंग,तोड़ते हुए ट्रैक्टर ट्राली समेत गर्रा नदी में समा गया. 

सर्च अभियान जारी 
हादसे के बाद 8 किसान तैर कर तो 6 को प्रशासन ने रेस्क्यू कर बचा लिया. इनमे रामधुनी, राकेश, लालाराम, देवेंद्र, अजयपाल, रहीश, रईस, पिंटू, सुनील, गोस, पारस, राम सिंह, रघुनाथ और संदीप शामिल है. इनसे हुई पूछताछ के आधार पर बनी सूची के अनुसार रिंकू, मझिले, रवि, अमित और नन्हेलाल अभी लापता हैं. जबकि 1 किसान जो ट्रैक्टर चालक मुकेश था. उसकी डेड बॉडी पुलिस ने देर रात बरामद कर ली है. घटना के बाद आईजी लक्ष्मी सिंह भी मौके पर पहुंची, मौके पर एनडीआरएफ की टीम लगी हुई है. नदी के अप व डाउन दोनो तरफ 15 किलोमीटर की दूरी पर जाल लगाए गए हैं. लापता लोगों की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. 

Bhojpuri Comedy: भोजपुरी कॉमेडियन मनोज टाइगर से बोलीं आकांक्षी दुबे- पहिले रहले काजू अब अखरोट हो गईल

Trending news