Hardoi: रामलीला के मंच पर लगे फिल्मी ठुमके, गानों की धुन पर जमकर नाचे कलाकार, देखें VIDEO
Advertisement

Hardoi: रामलीला के मंच पर लगे फिल्मी ठुमके, गानों की धुन पर जमकर नाचे कलाकार, देखें VIDEO

Hardoi Ramleela:  कल रात धार्मिक कार्यक्रम में रामलीला के कार्यक्रम का मंचन किया जा रहा था......इस दौरान रामलीला का कार्यक्रम जैसे ही खत्म हुआ वैसे ही फौरन फिल्मी गाने की धुन बजने लगी. ...

Hardoi: रामलीला के मंच पर लगे फिल्मी ठुमके, गानों की धुन पर जमकर नाचे कलाकार, देखें VIDEO

आशीष द्विवेदी/हरदोई: नवरात्रि (Navratri) का पावन पर्व समाप्त होने की कगार पर है. 5 अक्टूबर को दशहरा (Dussehra) है. यूपी में जगह-जगह रामलीला (Ramleela) का आयोजन किया जा रहा है. वहीं कुछ जगहों पर धर्म के नाम पर फूहड़ता परोसी जा रही है. ऐसा ही एक मामला हरदोई (Hardoi)  से सामने आया है, जहां पर रामलीला के कलाकार फिल्मी गानों पर थिरक रहे हैं. लोगों ने इसको लेकर नाराजगी जताई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral)  कर दिया.

रामलीला के मंच पर बजी फिल्मी गानों धुन
धार्मिक आयोजन में फिल्मी गानों की धुन पर कलाकारों के थिरकने की ये तस्वीरें हरदोई जिले के कस्बा संडीला स्थित गल्ला मंडी परिसर की हैं, जहां रामलीला के मंच पर फिल्मी गानों का प्रदर्शन किया जा रहा है. दरअसल, गल्ला मंडी में रामलीला कमेटी के चेयरमैन अभय गुप्ता की अध्यक्षता में रामलीला के कार्यक्रम का मंचन किया गया था. 

कल रात धार्मिक कार्यक्रम में रामलीला के कार्यक्रम का मंचन किया जा रहा था. इस दौरान रामलीला का कार्यक्रम जैसे ही खत्म हुआ वैसे ही फौरन फिल्मी गाने की धुन बजने लगी. रामलीला के मंच पर फिल्मी गाने  काफी देर तक बजते रहे. इन्हीं फिल्मी गानों की धुन पर कलाकार नाचते रहे. धार्मिक आयोजन में फिल्मी गानों के डांस को लेकर लोगों ने नाराजगी जताई है. डांस का वीडियो वायरल (Video Viral) रहा है.

'मुकद्दर का सिकंदर' गाने पर थिरके कलाकार
रामलीला के मंच पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) की मशहूर फिल्म मुकद्दर का सिकंदर ( Mukkaddar ka sikandar) के गीत सलामे इश्क मेरी जान मुझे कबूल कर लो..बजाया गया. मंच पर मौजूद कलाकार इस धुन पर थिरकने लगी. इस दौरान रामलीला देखने के लिए आने वाले सैकड़ों लोग मौजूद थे. इसके बाद भी इस धार्मिक आयोजन में फिल्मी गानों के नृत्य का प्रदर्शन होता रहा. 

Ramlila in Jalaun: 170 साल पुरानी है कोंच की ऐतिहासिक रामलीला, Limca Book of Records में दर्ज है नाम

धर्म के साथ खिलवाड़: हरदोई में रामलीला के मंच पर बजे फिल्मी गाने, जमकर नाचे कलाकार

 

Trending news