हरदोई : भाई के साथ भैंस चराने गई किशोरी का पेड़ पर लटका मिला शव, दुष्‍कर्म का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1473420

हरदोई : भाई के साथ भैंस चराने गई किशोरी का पेड़ पर लटका मिला शव, दुष्‍कर्म का आरोप

हरदोई के टड़ियावां थाना क्षेत्र की घटना. पुलिस मान रही आत्‍महत्‍या, परिजनों का आरोप दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या कर शव लटकाया गया.   

हरदोई : भाई के साथ भैंस चराने गई किशोरी का पेड़ पर लटका मिला शव, दुष्‍कर्म का आरोप

आशीष द्विवेदी/हरदोई : हरदोई के टड़ियावां थाना क्षेत्र में भैंस चराने गई एक दलित किशोरी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. किशोरी का शव देख इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

भाई के साथ खेत में गई थी किशोरी 
दरअसल, टड़ियावां थाने के बाबूपुर कचनारी निवासी एक किशोरी का शव गांव के निकट जंगल में आम के पेड़ से लटका मिला. किशोरी के जीजा ने बताया कि उसकी पत्नी प्रधान है और वह ससुराल में ही रहता है. किशोरी अपने भाई के साथ घर से कुछ दूरी पर मवेशियों को चराने गई थी. भाई किशोरी को छोड़कर कुछ दूर निकल गया. वापस आकर देखा तो किशोरी वहां पर नहीं थी. इसके बाद उसने इसकी सूचना घर वालों को दी. 

रस्‍सी से बंधे मिले दोनों पैर 
सूचना पर पहुंचे घर वालों ने खेत के आसपास किशोरी की तलाश की. इसी बीच किशोरी का शव पास के एक जंगल में पेड़ से लटका मिला. परिजनों ने बताया कि किशोरी के पैर रस्सी से बंधे थे. परिजनों ने किशोरी के साथ दुष्‍कर्म की आशंका जताई है. दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या का आरोप है. 

आगरा : शिक्षकों की प्रताड़ना का शिकार हुआ दिव्‍यांग छात्र, आहत होकर लगाई मौत की छलांग
 

रिपोर्ट के बाद कार्यवाही का आश्‍वासन 
वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी मिली थी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही विधिक कार्यवाही की जाएगी. प्रथमदृश्‍यता यह मामला आत्‍महत्‍या का लग रहा है. हालांकि पुलिस अन्‍य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.  

WATCH: कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न होगा तो चुप नहीं बैठेंगे- शिवपाल यादव

Trending news