हरदोई: अधिवक्ता पुत्र की सिर पर वार कर निर्मम हत्या, चचेरे भाई के साथ गया था युवक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1412529

हरदोई: अधिवक्ता पुत्र की सिर पर वार कर निर्मम हत्या, चचेरे भाई के साथ गया था युवक

Hardoi Crime News: बताया जा रहा है कि अधिवक्ता पुत्र अपने चचेरे भाई के साथ देर रात घर से निकला था. फिलहाल पुलिस हत्या की वारदात से जुड़े सबूत तलाशने में जुटी है.....

हरदोई: अधिवक्ता पुत्र की सिर पर वार कर निर्मम हत्या, चचेरे भाई के साथ गया था युवक

हरदोई: यूपी के हरदोई में अधिवक्ता पुत्र की सिर पर वार कर निर्मम हत्या कर दी गई. सुबह नाले के किनारे रक्तरंजित अवस्था में शव बरामद किया गया. हत्या की वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हत्या का शक मृतक के चचेरे भाई पर जताया जा रहा है जो कि वारदात के बाद से फरार है. 

क्या है पूरा मामला? 
जिले के थाना कोतवाली शहर इलाके में आज उस समय सनसनी फैल गई, जब बावन रोड पर नाले के किनारे शहर के ऊंचाथोक निवासी अधिवक्ता हरिश्चन्द्र गुप्ता के पुत्र राहुल गुप्ता (37) का शव रक्तरंजित अवस्था में पड़ा पाया गया. राहुल गुप्ता की सिर पर वार कर निर्मम हत्या की गई थी. स्थानीय लोगों ने रक्त रंजित अवस्था में शव पड़े होने की जानकारी पुलिस को दी,जिसके बाद स्थानीय पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. 

चचेरे भाई के साथ गया था मृतक 
पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर मौजूद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. बताया जा रहा है कि राहुल गुप्ता कल देर रात अपने चचेरे भाई नीशू के साथ घर से निकला था. फिर वापस नहीं लौटा. दोनों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था. हत्या की वारदात के बाद से नीशू फरार है. ऐसे में नीशू पर हत्या का शक जताया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्या की वारदात का खुलासा किया जाएगा. 

Trending news