दुल्हन को सिंदूर लगाया और चल बसा दूल्हा,शादी के कुछ घंटों में मचा कोहराम
Advertisement

दुल्हन को सिंदूर लगाया और चल बसा दूल्हा,शादी के कुछ घंटों में मचा कोहराम

शादी होने के बाद एक-दुसरे के जीवन साथी बनकर जीवन की नई शुरुआत करने से पहले ही एक घर में मातम छा गया. शादी में दुल्हन की मांग भरने के बाद दुल्हे की दिल की धड़कन रुकने से मौत हो गई. जिसके बाद घर में हाहाकार मच गया.

दुल्हन को सिंदूर लगाया और चल बसा दूल्हा,शादी के कुछ घंटों में मचा कोहराम

बिहार: शादी होने के बाद एक-दुसरे के जीवन साथी बनकर जीवन की नई शुरुआत करने से पहले ही एक घर में मातम छा गया. शादी में दुल्हन की मांग भरने के बाद दुल्हे की दिल की धड़कन रुकने से मौत हो गई. जिसके बाद घर में हाहाकार मच गया. वहीँ नहीं दुल्हन को इस बात का गहरा सदमा लगा है. 

UP Primary Teachers: यूपी में सरकारी टीचरों की छुट्टियों पर चली कैंची, प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षकों के अवकाश पर लागू नई शर्तें

यह था मामला 
दुल्हन के परिजनों की जानकारी के मुताबिक उसकी शादी  झारखंड के चाईबासा के जन्मजय कुमार झा की पुत्री आयुषी (25) की शादी खंजरपुर निवासी विनीत कुमार से तय हुई थी. आपको बता दे कि विनीत पेशे से इंजीनियर था. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह सिंदूरदान के बाद विनीत चाय पिने के लिए कुर्सी पर बैठा हुआ था, ज्सिके बाद विनीत कुर्सी पर बैठे बैठे अचानक कुर्सी से निचे गिर गया. आनन फानन में वहां पर मजूद परिवार वालों ने विनीत को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहाँ डॉक्टरों ने दुल्हे को मृत घोषित कर दिया. 

परिवार में छाया मातम 
डॉक्टरों द्वारा विनीत की मौत के बाद घर वालो के पैरो तले ज़मीं खिसक गई. वहीँ  जैसे ही आयुषी को उसके पति की मौत की खबर मिली तो वह यह बात सुनकर उसके होश फाख्ता हो गए और सदमें के कारण आयुषी बार बार बेहोश हो रही है. 

शादी से एक दिन पहले भी हुआ था सिने में दर्द
मृत विनीत के परिजनों की जानकारी के मुताबिक एक दिन पहले भी विनीत के सिने में दर्द उठा था. लेकिन परिवार वालो ने इसको गैस का दर्द कहते हुए नजरअंदाज कर दिया. इसके बाद विनीत की धूमधाम से बारात ले जाई गई. शादी की सभी रसम पूरी होने के बाद ही अचानक दुल्हे की  दिल की धड़कन रुकने से मौत हो गई. 

WATCH: आए दिन पैसे की तंगी की वजह से रुक जाते हैं काम, तो करें ये ज्योतिषीय उपाय

Trending news