गाजियाबाद: घर में रखे टेंट के सामान में लगी भीषण आग, पति-पत्नी और बच्चे की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1313766

गाजियाबाद: घर में रखे टेंट के सामान में लगी भीषण आग, पति-पत्नी और बच्चे की मौत

Ghaziabad fire: गाजियाबाद में बीती रात घर में रखे टेंट के सामान में भीषण आग लग गई. इस हादसे में एक दंपति और उनकी मसूम बच्ची की मौत हो गई है. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने सुबह पांच बजे आग पर काबू पाया.

गाजियाबाद: घर में रखे टेंट के सामान में लगी भीषण आग, पति-पत्नी और बच्चे की मौत

Ghaziabad fire: गाजियाबाद के शिब्बनपुरा इलाके में बीती देर रात एक मकान में आग लग गई. इस हादसे में पति-पत्नी और उनकी छोटी बच्ची की मौत हो गई. तीनों की मौत आग के धुएं से दम घुटने की वजह से हुई. इस तीन मंजिला मकान के ग्राउंड फ्लोर पर टेंट के सामान का गोदाम बना रखा था वहीं, ऊपर के दोनों फ्लोर ऊपर किराएदार रह रहे थे. देर रात टेंट में रखे सामान में आग लगने के कारण यह हादसा हो गया.

जानकारी के अनुसार, बीती रात 2:00 बजे के आसपास घर के ग्राउंड फ्लोर पर रखे टेंट के सामान में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. आग के धुएं ने ऊपर की दोनों मंजिल में रहे लोगों को अपनी जद में ले लिया. इसी वक्त घर के सामने रह रहे लोगों ने शोर मचाकर मकान के किरायेदारों को उठाया. कुछ लोग छत के रास्ते दूसरे मकानों पर होते हुए निकल गए और फायर ब्रिगेड को आग की सूचना दी. दमकल की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और कुछ ही घंटो में आग पर काबू पा लिया.

इस हादसे में मकान की पहली मंजिल में रह रहे पंकज, उनकी पत्नी कविता और बच्ची आग से उठे धुएं के कारण बेहोश हो गए और बाहर निकल नहीं पाए. इस हादसे में तीनों की दम घुटने से मौत हो गई. आशंका लगाई जा रही है कि मकान के ग्राउंड फ्लोर में आग शार्ट सर्किट से लगी हो. फिलहाल, स्थानीय पुलिस और फायर विभाग की टीम हादसे की जांच में जुटे है.

सीएम योगी ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जाहिर करते हुए दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना की. साथ ही उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

Trending news