Firozabad News: ऐसा क्या हुआ जो पति बना जल्लाद, पहले रेता पत्नी का गला फिर फावड़े से दी दर्दनाक मौत?
Advertisement

Firozabad News: ऐसा क्या हुआ जो पति बना जल्लाद, पहले रेता पत्नी का गला फिर फावड़े से दी दर्दनाक मौत?

UP Crime News: फिरोजाबाद में पति ने दरांती से अपनी पत्नी का गला रेत दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Firozabad News: ऐसा क्या हुआ जो पति बना जल्लाद, पहले रेता पत्नी का गला फिर फावड़े से दी दर्दनाक मौत?

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पति ने दरांती से अपनी पत्नी का गला रेत दिया. इतना ही नहीं, इसके बाद पति ने उसके चेहरे पर फावड़े से वार करके उसकी हत्या कर दी. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इसके बाद बेटों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल, पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण और पूछताछ के साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

खेत बेचने को लेकर होता था विवाद 
आपको बता दें कि ये घटना नसीरपुर थाना क्षेत्र के करनपुर गांव की है. गांव निवासी मुन्नी देवी उर्फ विनीता (45) अपने पति राजकुमार और बच्चों अजय, अंजली और भोला के साथ रह रही थी. जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता रहता था. इससे परिवार में कलह का माहौल रहता था. दोनों के बीच अक्सर खेत बेचने को लेकर विवाद होता था. पति खेत बेचने की जिद करता था और पत्नी मना करती थी.

एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी ग्रामीण फिरोजाबाद कु. रणविजय सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम राजकुमार, पत्नी विनीता के साथ खेत पर चारा लेने गया था. जहां एक बार फिर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. उस समय राजकुमार यादव के हाथ में दराती थी. आक्रोशित होकर उसने विनीता पर हमला कर दिया और उसका गला रेत दिया. इसके बाद भी वह नहीं माना. उसने फावड़ा से पत्नी के चेहरे पर प्रहार करके उसकी हत्या कर दी. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

काफी देर तक जब दोनों घर नहीं पहुंचे तो उसका बड़ा बेटा खेत पर गया. मां को खून से लथपथ देख हैरान रह गया. उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर सीओ कमलेश कुमार थाना पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के जिला अस्पताल भेज दिया. एसपी ग्रामीण ने बताया कि शीघ्र ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news