नए साल के पहले दिन कहीं कोहरा तो कहीं गाड़ी की रफ्तार बनी काल, अलग-अलग जगह 8 लोगों की मौत
Advertisement

नए साल के पहले दिन कहीं कोहरा तो कहीं गाड़ी की रफ्तार बनी काल, अलग-अलग जगह 8 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कोहरे का प्रकोप तो कहीं पर तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिल रहा है.

नए साल के पहले दिन कहीं कोहरा तो कहीं गाड़ी की रफ्तार बनी काल, अलग-अलग जगह 8 लोगों की मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कोहरे का प्रकोप तो कहीं पर तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिल रहा है. यूपी में अलग-अलग जगह हुई दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत हो गई है तो कई घायल भी हुए हैं.  राज्य के जालौन में तीन किसान, हापुड में दो लोग और चंदौली में एक व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई.

जालौन-सड़क हादसे में तीन किसानों की मौत, घने कोहरे के कारण पलटा ट्रैक्टर
जालौन: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ठंड के आसार देखने को मिल रहे हैं. प्रदेश के कई इलाकों में घने कोहरे के कारण सड़क दुर्घटनाएं भी बढ़ रही हैं.  ऐसा ही कुछ हुआ कदौरा थाना क्षेत्र के कुंवाखेड़ा में जहां घने कोहरे के कारण सड़क दुर्घटना में तीन किसानों की जान चली गई. दरअसल हरी मटर बेचकर आ रहे तीन किसानों का ट्रैक्टर घने कोहरे में सामने कुछ न दिख पाने की वजह से पलट गया. हादसे में मौके पर ही तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 

कोहरे ने ले ली 3 जान, देखिए क्या हुआ टैक्टर का हाल WATCH VIDEO

तेज रफ्तार वैन ने आग ताप रहे 5 लोगों को मारी टक्कर, सभी की हालत नाजुक
फ़तेहपुर के औंग थाना इलाके के करचलपुर गांव में घर के बाहर कुछ लोग ठंड से बचने के लिए आग ताप रहे थे. तभी वहां तेज रफ्तार वैन ने पांच लोगों को रौंद दिया. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी, कि वह अनियंत्रित होकर घर में जा घुसी. घटना के बाद सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. 

चंदौली में फूल व्यापारी की मौत
रेलमार्ग पार करते समय ट्रेन की चपेट मे आने से एक फूल व्यापारी की मौत हो गई. हादसे में राजेश कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  राजेश कुमार फूलों का व्यापार करता था. फूल बेचकर व्यापारी चंदौली मझवार रेलवे स्टेशन से ट्रैक पार कर रहा था. इसी दौरान उसी मार्ग पर तेज़ रफ्तार ट्रेन आ गई, जिसकी चपेट में आने से राजेश कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

Hapur: नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत
हापुड़ के मेडिकल की पढ़ाई करने वाले 6 छात्र पिलुखवा से गाजियाबाद नए साल का जश्न मनाने कार से जा रहे थे. तभी छात्रों की तेज रफ्तार कार पिलर से टकरा गई. इस हादसे में  2 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.वहीं घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

आवारा पशु की टक्कर से किसान समेत दो लोगों की मौत
मेरठ: पश्चिम उत्तर प्रदेश में आवारा पशु किसानों के लिए सिरदर्द बन चुके हैं. मेरठ में आवारा पशु की टक्कर से किसान समेत दो लोगों की मौत हो गई. घटना मेरठ के थाना रोहटा क्षेत्र के झीनजोखर गांव की है जहां सांड की टक्कर से किसान की मौत हो गई थी. गांव में आज उसी किसान की तेरहवीं है, जिसके बाद आज गांव के ही एक युवक को भी सांड ने टक्कर मार दी और उसकी भी मौत हो गई. इसी बात से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर लोगों में आक्रोश नजर आ रहा है. प्रदर्शनकारियों की मानें तो आवारा पशुओं से स्थाई हल,मृतक के परिवार के लिए एक नौकरी और 10 लाख का मुआवजे की मांग को लेकर धरना दिया जा रहा है.

Trending news