पत्‍नी की हत्‍या के 8 महीने बाद आशिक का मर्डर करने जा रहा था पति, पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया
Advertisement

पत्‍नी की हत्‍या के 8 महीने बाद आशिक का मर्डर करने जा रहा था पति, पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया

Firozabad Police Encounter: अवैध संबंध के शक में आठ महीने पहले पत्‍नी की चाकू से गोदकर कर दी थी हत्‍या. पत्‍नी के आशिक की हत्‍या के फिराक में था आरोपी. 

पत्‍नी की हत्‍या के 8 महीने बाद आशिक का मर्डर करने जा रहा था पति, पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया

Firozabad Police Encounter: यूपी के फिरोजाबाद में एक युवक को शक हुआ कि उसकी पत्‍नी का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इस पर युवक ने पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया. घटना के 8 महीने बाद जहां एक ओर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी तो वहीं आरोपी पत्‍नी के आशिक की हत्‍या की फिराक में था. हालांकि, इससे पहले कि वह कुछ कर पाता पुलिस ने उसे दबोचा लिया. पुलिस मुठभेड़ में आरोपी घायल हो गया. 

पिछले साल कर दी थी पत्‍नी की हत्‍या 
दरअसल, शिकोहाबाद क्षेत्र के नगला किला गांव निवासी अक्षय की शादी नेहा के साथ हुई थी. अक्षय को शक था कि उसकी पत्‍नी नेहा का किसी बंटी नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इस बात को लेकर दोनों में अक्‍सर विवाद होता था. इसी बीच जून 2022 में अक्षय ने पत्‍नी नेहा की हत्‍या कर दी. नेहा के परिजनों ने अक्षय के लिखाफ मामला दर्ज करवाया. 

पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया 
पत्नी की हत्या के बाद से ही अक्षय फरार चल रहा था. इस बीच अक्षय पत्नी के आशिक बंटी की हत्‍या की फिराक में था. पुलिस ने अक्षय पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया था. बीते दिन पुलिस को सूचना मिली कि अक्षय अपने गांव आ रहा है, तभी पुलिस ने भूड़ा नहर के पास घेराबंदी कर दी. पुलिस ने अक्षय को रोकने की कोशिश की तो उसने फायर कर दिया. इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. 

आरोपी ने कबूल लिया जुर्म 
मुठभेड़ में अक्षय के पैर में एक गोली लग गई. पुलिस ने उसे घायल अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती कराया. शिकोहाबाद थाना इंचार्ज हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है. पुलिस ने उसके बाद से एक तमंचा, कारतूत और रुपये बरामद किया है. वहीं, अक्षय को जिला अस्‍पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

एक और हिस्ट्रीशीटर पकड़ा गया
वहीं, पुलिस ने एक अन्‍य मुठभेड़ में बदमाश याकूब उर्फ कोबरा निवासी सीकरी गांव को पकड़ा है. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. जानकारी के मुताबिक याकूब उर्फ कोबरा एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, उस पर लगभग 2 दर्जन से अधिक मुकदमे कई थानों में दर्ज हैं.

JCB wali Baraat: बुलडोजर पर सवार होकर निकला दूल्हा, अनोखे बारात वीडियो देखकर चकरा जाएगा सिर

Trending news