Firozabad: सत्संग में गई नाबालिग लड़की की जंगल में मिली लाश, शरीर पर जख्म बयां कर रहे बर्बरता की कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1733427

Firozabad: सत्संग में गई नाबालिग लड़की की जंगल में मिली लाश, शरीर पर जख्म बयां कर रहे बर्बरता की कहानी

Firozabad Minor Girl Murder: यूपी के फिरोजाबाद में नाबालिग लड़की (Girl Dead Body) का शव लहूलुहान हालत में जंगल के पास पड़ा मिला. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Murder (File Photo)

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से नाबालिग लड़की की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां शनिवार को जंगल में दसवीं की छात्रा का शव मिलने ने हड़कंप मच गया. लड़की का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ था. बता दें की लड़की एक दिन पहले लापता हो गई थी. परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

टूंडला थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह मामला टूंडला थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव के पास जंगल में शनिवार को एक छात्रा का शव बरामद हुआ. छात्रा शुक्रवार दोपहर 3 बजे अपने घर से सत्संग में शामिल होने के निकली थी. शाम तक जब लड़की घर वापस नहीं आई तो घरवालों ने ढूंढना शुरू किया, मगर उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद शनिवार को परिजनों को जंगल के पास एक लड़की का शव मिलने की सूचना मिली. जानकारी मिलते ही आनन-फानन में घरवाले मौके पर पहुंचे और छात्रा की शिनाख्त की. मृतक की उम्र 16 साल बताई जा रही है.

Sitapur: 'जमीन में दबी लाश, हवा में निकले पैर', सीतापुर में जानवर चराने गए ग्रामीणों ने देखा भयावह मंजर

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने छात्रा के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्मटम के लिए भेज दिया है. लड़की के शरीर पर कई चोटों के निशान मिले हैं. शव को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि बर्बरता के साथ लड़की की हत्या की गई है. इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है. पुलिस की टीम को गांव में तैनात किया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस की तीन टीमों को हत्या के खुलासे के लिए लगाया गया है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news