Firozabad: सेना भर्ती की तैयारी करते हुए कर दी पत्नी की हत्या, दंपति की मौत से दहला फिरोजाबाद का गांव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1754195

Firozabad: सेना भर्ती की तैयारी करते हुए कर दी पत्नी की हत्या, दंपति की मौत से दहला फिरोजाबाद का गांव

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद में सेना भर्ती की तैयारी करते युवक ने पत्नी की हत्या (Wife Murder) कर दी. इसके बाद खुद भी सुसाइट (Suicide) कर लिया. दंपति की मौत से पूरा गांव दहल गया. 

Murder (File Photo)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) करने के बाद खुद सुसाइड (Suicide) कर लिया. युवक ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी. इस घटना से परिवार में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. इन दो मौतों से पूरा गांव दहल गया. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र का मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है इस इलाके की विजेंद्र कॉलोनी में रहने वाले दीपक का अपनी पत्नी शसि से मनमुटाव था. आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था. बीते दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, तब परिवार के अन्य लोगों ने समझा बुझा कर मामला रफा दफा कर दिया. उस समय तो मामला शांत हो गया लेकिन रात को फिर दोनों के बीच बहस हो गई. धीरे-धीरे बात बढ़ गई. इसके बाद युवक ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

Lalitpur: ललितपुर के मजबूत सिंह ने इश्क में उठाया कमजोर कदम, गर्लफ्रेंड की शादी के बाद पसरा सन्नाटा

परिवार में पसरा मातम

घर में गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य लोग सन्न रह गए. आनन-फानन उन्होंने दंपति के कमरे में जाकर देखा तो दीपक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला और शशि का शव बेड पर पड़ा था. दोनों को देखकर परिवार में चीख-पुकार मच गई. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है दीपक सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था. दीपक के पिता एसआई रंजीत सिंह बीएसएफ में हैं. इस समय वे श्रीनगर में तैनात हैं. घटना की सूचना मिलने पर वे घर आने के निकल चुके हैं.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news