Etawah: शिवपाल यादव ने भाजपा नेता सुनील यादव की कराई घर वापसी, सपा में हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1682017

Etawah: शिवपाल यादव ने भाजपा नेता सुनील यादव की कराई घर वापसी, सपा में हुए शामिल

इटावा में आज प्रसपा पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष और शिवपाल यादव के बेहद करीबी सुनील यादव ने भाजपा छोड़कर सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ शिवपाल की मौजूदगी में सपा में शामिल हो गए. वहीं, मंच से समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा पूरे प्रदेश में निकाय चुनाव चल रहे हैं.

Etawah: शिवपाल यादव ने भाजपा नेता सुनील यादव की कराई घर वापसी, सपा में हुए शामिल

अन्नू चौरसिया/इटावा: इटावा में आज प्रसपा पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष और शिवपाल यादव के बेहद करीबी सुनील यादव ने भाजपा छोड़कर सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ शिवपाल की मौजूदगी में सपा में शामिल हो गए. वहीं, मंच से समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा पूरे प्रदेश में निकाय चुनाव चल रहे हैं. ये चुनाव समाजवादी पार्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. समाजवादी पार्टी को जनता का भारी समर्थन भी मिल रहा है.

इस दौरान उन्होंने सुनील यादव को लेकर कहा कि सुनील यादव हमारे बहुत नजदीक थे, लेकिन कुछ समय के लिए भ्रमित हो गए थे. कभी-कभी रास्ता गलती से भटक जाते हैं, लेकिन आज घर ये लोग हजारों कार्यकर्ताओं के साथ वापसी कर रहे हैं. सभी का हृदय से स्वागत हैं. अब हम लोग फिर से मिलकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हराएंगे. साथ ही पूरे प्रदेश में काम करेंगे. भाजपा के लोग बहुत ही झूठ बोलने वाले लोग हैं. आज अगर तुलना की जाए तो, सबसे ज्यादा भ्रष्ट सरकार भारतीय जनता पार्टी की है. सबसे ज्यादा झूठ वाले लोग वहीं हैं. इन 6 सालों में कोई भी वादा पूरा नहीं किया है, केवल जनता से झूठे वादे किए हैं.

शिवपाल यादव ने कहा कि अबकी बार चाहे नगरपालिका का चुनाव हो, चाहे आगामी लोकसभा चुनाव हो जनता ने भी तय कर लिया है. जनता ने भारतीय जनता पार्टी को वोट की चोट देने की ठान ली है. जनता ऐसी चोट देगी कि बीजेपी सत्ता में फिर कभी वापसी नहीं कर पाएगी. 

घर वापसी के बाद सुनील यादव ने कहा
इस दौरान घर वापसी करने वाले सुनील यादव ने कहा कि निकाय चुनाव का समय है. हम लोग समाजवादी आंदोलन से जुड़े रहे हैं. निकाय चुनाव में हम लोग पूरी ताकत के साथ लगेंगे. जब निकाय चुनाव की वोटिंग की गिनती होगी, तो उस समय समाजवादी पार्टी अप्रत्याशित जीत दर्ज करेगी. भारतीय जनता पार्टी में नफरत के सिवा कुछ नहीं है. समाजवादी पार्टी में प्रेम और सद्भाव है. हमारे नेता ने हमें आशीर्वाद दिया है. हजारों कार्यकर्ताओं ने घर वापसी की है.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा
इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि सुनील यादव ने थोड़े दिन में ही भाजपा पार्टी को समझ लिया भाजपा पार्टी के छोटे से लेकर बड़े नेता हमारे संपर्क में रहे पार्टी में नही भाजपा पार्टी में केवल झूठ और बेईमानी की ट्रेनिग मिलती है अभी अभी जहां पर चुनाव हुए है वहा पर नौकरशाही के बल पर बेईमानी कराने की कोशिश करते है भाजपा पार्टी में बेईमानी और झूठ के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

Trending news