Etawah: प्रेमिका के तिलक में पहुंचे युवक को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, तालिबानी सजा का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1698156

Etawah: प्रेमिका के तिलक में पहुंचे युवक को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, तालिबानी सजा का वीडियो हुआ वायरल

Etawah News: यूपी के इटावा में एक प्रेमी लड़के (Lover) को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. यहां लड़की के घरवालों ने लड़के को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, जिसका वीडियो वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

Etawah Police Photo

अन्नू चौरसिया/इटावा: आपने प्यार में पड़े प्रेमी युगल (Girl Friedn Boy Friend) के कई मामले देखे होंगे, जहां घरवाले उनके खिलाफ होते हैं. उत्तर प्रदेश के इटावा से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक लड़के को इश्क लड़ाना भारी पड़ गया. यहां लड़की के घरवालों ने प्रेमी युवक (Boy Friend) को पीटाई कर दी. इसके बाद उसे निर्वस्त्र करके गांव में घुमाया. इस घटना का वीडियो भी मीडिया पर वायरल हो गया. पीड़ित लड़के ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

इकदिल थाना क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला इकदिल थाना क्षेत्र का है. यहां के मानिकपुर विसू गांव के रहने वाले अमन का गांव को रहने वाले युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के घरवालों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था. लड़की के तिलक कार्यक्रम के दौरान अमन उसके घर पहुंच गया. आरोप है कि यहां प्रेमिका के घर वालों ने अमन को मारपीट कर घायल कर दिया. इसके बाद उसे गांव में नंगा कर घुमाया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Sitapur: जहर पीने की रील बनाकर वायरल सोशल मीडिया पर की वायरल, सीतापुर पुलिस ने ऐसे बचाई जान

पुलिस ने दी जानकारी
इस पूरे मामले पर एसएसपी संजय कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कल यह मामला संज्ञान में आया था, जब इसकी जानकारी ली गई तो पता चला कि गांव में दो परिवार पड़ोसी हैं और एक ही बिरादरी के हैं. इनके घर के लड़का और लड़की में प्रेम संबंध चल रहा था. लड़की की शादी तय हो गई थी जिसको लेकर लड़का नाराज था और लड़की के घर पहुच गया था. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ला गआ है और विधिक कार्रवाई की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि ये लड़का लड़की के घर पहुंच गया था, उसको लेकर भी रिपोर्ट दर्ज करने और नियमानुसार कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

Trending news