Etah: जेल में बंद सपा नेताओं की मुश्किलें बढ़ीं, दोनों यादव भाइयों समेत बेटों पर FIR, जानें अब कौन सा मामला
Advertisement

Etah: जेल में बंद सपा नेताओं की मुश्किलें बढ़ीं, दोनों यादव भाइयों समेत बेटों पर FIR, जानें अब कौन सा मामला

Etah:  संजू ने एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि आसपुर एवम् लालडुंडवारा गांव में मेरी जमीन है... जुगेंद्र और उनके बड़े भाई रामेश्वर सिंह यादव व उनके बेटों ने गुंडागर्दी- बदमाशी के दम पर मेरी जमीन पर कब्जा कर लिया... जब हम लोग कब्ज़ा लेने गए तो इन सब लोगों ने मेरे गले में अंगोछा डालकर घसीटा... पत्नी ने विरोध किया तो उसे अर्धनग्न कर दिया, तब इनके खिलाफ़ कार्यवाही नहीं कर पाए. आज जब दोनों भाई जेल में बंद हैं तो एफआईआर कराने आया

 

 

Etah: जेल में बंद सपा नेताओं की मुश्किलें बढ़ीं, दोनों यादव भाइयों समेत बेटों पर FIR, जानें अब कौन सा मामला

धनन्जय भदौरिया/एटा: उत्तर प्रदेश (Utttar Pradesh) के एटा ज़िले में सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई पूर्व ज़िला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. जिले के मलावन कोतवाली में दोनों भाइयों पर एक और एफआईआर दर्ज हुई है.

यादव बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं
एटा ज़िले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी रिश्तेदार जेल में बंद यादव बंधुओं की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. सपा नेता पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके छोटे भाई पूर्व ज़िला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव इस समय गैंगस्टर एक्ट में जेल की सलाखों के पीछे हैं. उसके बाबजूद पुराने मामलों में दोनों भाइयों समेत परिजनों पर लगातार एफआईआर दर्ज हो रही हैं.

ताजा मामला जिले के मलावन कोतवाली का है,जहां संजू पुत्र रामप्रसाद निवासी लालडूडवारा थाना मलावन ने 18 मार्च की रात्रि में एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि आसपुर एवम् लालडुंडवारा गांव में मेरी जमीन है. जुगेंद्र और उनके बड़े भाई रामेश्वर सिंह यादव व उनके बेटों ने गुंडागर्दी- बदमाशी के दम पर मेरी जमीन पर कब्जा कर लिया. जब हम लोग कब्ज़ा लेने गए तो इन सब लोगों ने मेरे गले में अंगोछा डालकर घसीटा. पत्नी ने विरोध किया तो उसे अर्धनग्न कर दिया, तब इनके खिलाफ़ कार्यवाही नहीं कर पाए. आज जब दोनों भाई जेल में बंद हैं तो एफआईआर कराने आया हूं.

वहीं इस मामले में मलावन कोतवाली प्रभारी देवेंद्र नाथ मिश्र ने बताया कि बीती रात एक तहरीर प्राप्त हुई, जिसमें बताया गया है कि जेल में बंद जुगेंद्र सिंह यादव और रामेश्वर सिंह यादव ने 11 फरबरी 2022 को संजू पुत्र रामप्रसाद की ज़मीन पर कब्ज़ा किया है और उनके साथ मारपीट एवम् इनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की गई है, सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जांच कर कार्यवाही की जाएगी.

पत्नी की संपत्ति कुर्क
एटा जिला अधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल के निर्देशन पर 15 मार्च को सपा नेता की पत्नी रेखा यादव और राममूर्ति यादव के नाम जमीन 0.466 हेक्टेयर भूमि हुई धारा 14/1 के तहत कुर्क की गई है. दोनों भाई फिलहाल जेल में हैं.

बता दें कि, जुगेंद्र सिंह ने वर्ष 2017 और 2022 में एटा विधानसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था.  इससे पहले उनके बड़े भाई रामेश्वर सिंह को भी पुलिस पहले ही अरेस्ट कर चुकी है. रामेश्वर सिंह भी सपा से MLA रहे हैं. वर्तमान में जुगेन्द्र की पत्नी रेखा यादव जिला पंचायत की प्रमुख हैं.

Etah: सपा नेता की मुश्किलें और बढ़ीं, पत्नी रेखा यादव और पूर्व विधायक की पत्नी राममूर्ति की संपत्ति कुर्क, समाजवादी पार्टी में है पूरा परिवार
Watch: बोतल से पानी पीने के पहले हजार बार सोचना, स्टडी ने टॉयलेट सीट से भी बदतर पाया

 

Trending news