दिनेश लाल यादव निरहुआ पर बनेगी बायोपिक, 'अभिनेता से राजनेता' में नजर आएगा आजमगढ़ का लोकल ब्वॉय
Advertisement

दिनेश लाल यादव निरहुआ पर बनेगी बायोपिक, 'अभिनेता से राजनेता' में नजर आएगा आजमगढ़ का लोकल ब्वॉय

Bhojpuri News: अमरीश सिंह इन दिनों अपनी दूसरी अन्य फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं.  वे आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं.  वे लगभग इंडस्ट्री के सभी दिग्गजों के साथ काम कर चुके हैं.

दिनेश लाल यादव निरहुआ पर बनेगी बायोपिक, 'अभिनेता से राजनेता' में नजर आएगा आजमगढ़ का लोकल ब्वॉय

Bhojpuri Film News: भोजुपरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार और आजमगगढ़ से बीजेपी के सांसद दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua)की बायोपिक में अमरीश सिंह (Amrish Singh) नजर आने वाले हैं. भोजपुरी एक्टर अमरीश सिंह इस फिल्म में निरहुआ के साथ दिखेंगे.इस बायोपिक में निरहुआ के साथ उनकी भी भूमिका महत्वपूर्ण होने वाली है. निरहुआ के इस बायोपिक का नाम है - ' अभिनेता से राजनेता '. 

'अभिनेता से राजनेता' में निरहुआ के साथ दिखेंगे अमरी
'अभिनेता से राजनेता' भोजपुरी फिल्म के निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. ऐसे में अमरीश सिंह ने इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद संतोष मिश्रा को थैंक्स कहा है. मालूम हो कि अमरीश सिंह खुद आजमगढ़ के ही निवासी हैं और निरहुआ अब उनके लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं. अमरीश के पास वैसे तो आज दर्जनों फिल्म हैं, लेकिन वे अपने सांसद और भोजपुरी में अपने सीनियर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ की बायोपिक में काम करने को लेकर बेहद खुश हैं.

उन्होंने कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य की बात है कि वे निरहुआ की बायोपिक में एक अहम और महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाले हैं. आजमगढ़ की जनता निरहुआ को खूब प्यार करती है. ऐसे में अपनी भूमिका को लेकर वे सजग हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि निरहुआ के साथ काम करना बेहद खास होने वाला है. उन्होंने बताया कि जब उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया, तो उन्होंने हां कहने में देर नहीं लगाई  क्योंकि निरहुआ का जीवन भी संघर्ष भरा रहा है, तो यह कहानी शानदार होने वाली है कि कैसे एक साधारण आदमी अभिनेता बनता है और फिर लोगों के प्यार व आशीर्वाद उन्हें दिल्ली के राजनीतिक गलियारे में  अपना प्रतिनिधि बनाता है. बहुत मजा आने वाला है. 

गौरतलब है कि अमरीश सिंह इन दिनों अपनी दूसरी अन्य फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं.  वे आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं.  वे लगभग इंडस्ट्री के सभी दिग्गजों के साथ काम कर चुके हैं. उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि अमरीश सिंह इन दिनों अपनी भोजपुरी फिल्म भगवान की लोकेशन हंटिंग के लिए मुंबई से देहरादून के दौरे पर हैं.  यह फिल्म भी खास होने वाली है.  इसके अलावा भी अमरीश सिंह की कई फिल्में रिलीज को रेडी हैं, जिसे दर्शक आने वाले दिनों में देख पाएंगे. अमरीश सिंह को कई सारे अवार्ड भी मिल चुके है.

Bhojpuri Viral:पवन सिंह का गाना 'सानिया मिर्जा के नथुनिया' पर देसी गर्ल ने बीच सड़क पर किया धांसू डांस

Trending news