दिल्ली में फिर कंझावला जैसा कांड, कार ने 350 मीटर स्कूटी समेत चालक को घसीटा, हुई दर्दनाक मौत
Advertisement

दिल्ली में फिर कंझावला जैसा कांड, कार ने 350 मीटर स्कूटी समेत चालक को घसीटा, हुई दर्दनाक मौत

Kanjhawala Like Incident: दिल्ली के केशवपुरम में कार ने युवक और स्कूटी को साढ़े तीन सौ मीटर तक घसीटा. इस दौरान स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत हो गई.

दिल्ली में फिर कंझावला जैसा कांड, कार ने 350 मीटर स्कूटी समेत चालक को घसीटा, हुई दर्दनाक मौत

नई दिल्ली: दिल्ली के केशवपुरम इलाके एक सड़क हादसे में नशे में कार चला रहे चालक ने स्कूटी में जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि चालक और उसका साथी हवा में उछल गए. एक कार की छत से टकराकर सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा बोनट के ऊपर फंस गया. वहीं, स्कूटी कार में फंस गई. दोनों को कार ने साढ़े तीन सौ मीटर तक घसीटा. इसके बाद केशवपुरम पुलिस और पीसीआर वैन पर पुलिस ने चालक समेत 5 कार सवार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इसमें से एक की मौत हो गई. वहीं, दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. 

मामले में डीसीपी नॉर्थ-वेस्ट ने दी जानकारी
इस मामले में डीसीपी नॉर्थ-वेस्ट उषा रंगनानी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 26-27 जनवरी की रात करीब 3 बजे केशवपुरम इलाके में दो पीसीआर वैन इलाके में गश्त कर रही थी. एक वैन प्रेरणा चौक, कन्हैया नगर के पास गश्त लगा रही थी. जब उन्होंने देखा कि एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी. वहीं, स्कूटी सवार में एक हवा में उछलकर कार की छत पर जा गिरा. इसके बाद वह कार की छत से सड़क पर जा गिरा. एक अन्य सवार ने भी हवा में ऊंची छलांग लगाई और कार के विंडशील्ड और बोनट के बीच फंस गया, जो टक्कर के प्रभाव से खुल गया.

पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों ने की कार्रवाई
इस दौरान स्कूटी कार के बंपर में फंस गई. कार चालक ने कार को रोकने के बजाए मौके से भागने की कोशिश में इसे इंद्रलोक की तरफ बढ़ा दिया. पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तुरंत कार्रवाई की. मौके से लगभग 350 मीटर की दूरी पर कार को किसी तरह से रोक लिया. कार चालक और अन्य 4 लोगों ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह और कांस्टेबल राम किशोर ने उनका पीछा कर चालाक सहित दो आरोपी परवीन उर्फ सिल्ली और दिव्यांश पुरी को पकड़ लिया गया. 

आरोपियों ने पी रखी थी शराब
आपको बता दें कि पुलिस ने दोनों घायलों को तुरंत दीपचंद बंधु अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दोनों पीड़ितों की पहचान कैलाश भटनागर और सुमित खारी के रूप में हुई है. दोनों एक जींस बनाने की फैक्ट्री में काम करते हैं. पीड़ित कैलाश भटनागर ने दम तोड़ दिया और उसे अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, पीड़ित सुमित खारी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. शुरूआती जांच में तीन अन्य आरोपी ओम भारद्वाज, हर्ष मुद्गल और देवांश को पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि सभी आरोपी छात्र हैं. वह एक शादी समारोह में शामिल होकर घूम रहे थे. मेडिकल जांच के दौरान पता चला कि सभी शराब के नशे में भी थे.

Trending news