पथराव करने वाले युवाओं की पहचान करेगी देहरादून पुलिस, मोबाइल नंबर जारी कर मांगी जानकारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1571370

पथराव करने वाले युवाओं की पहचान करेगी देहरादून पुलिस, मोबाइल नंबर जारी कर मांगी जानकारी

पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे युवाओं द्वारा विरोध प्रदर्शन के दौरान पथराव की घटना पर पुलिस कड़ी कार्रवाई की तैयारी में है. इस मामले में पुलिस ने एक नंबर जारी कर दोषी छात्रों की पहचान बताने की अपील की है.

पथराव करने वाले युवाओं की पहचान करेगी देहरादून पुलिस, मोबाइल नंबर जारी कर मांगी जानकारी

रामानूज/देहरादून : राजधानी देहरादून में 9 फरवरी को हुए प्रदर्शन के दौरान पथराव के मामले को लेकर पुलिस ने कड़ा रुख अख्तियार किया है. पथराव करने वाले युवाओं की पहचान के लिए देहरादून पुलिस ने एक नंबर जारी किया है. 9997233033 नंबर पर जानकारी दे सकते हैं. पुलिस ने अपील की है कि पथराव करने वाले युवाओं की पहचान बताने वालों के नाम पता गोपनीय रखे जाएंगे. देहरादून पुलिस ने युवाओं की फोटो को भी जारी किया है. पुलिस के मुताबिक जिन युवाओं ने पथराव किया है उनकी पहचान के लिए लोगों से अपील की गई है ताकि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके. फिलहाल देखना होगा कि आखिर फोटो के जरिए कितने युवाओं की पहचान हो पाती है ? 

मंगलवार को भी जारी रहा प्रदर्शन
राजधानी देहरादून में बेरोजगार संघ के नेता बॉबी पंवार की रिहाई की मांग को लेकर आज सातवें दिन भी युवाओं का धरना प्रदर्शन जारी है. राजधानी देहरादून के शहीद स्थल पर युवाओं का प्रदर्शन चल रहा है. आपको बता दें कि जिला प्रशासन ने शहर में धारा 144 लगा रखी है प्रदर्शन में शामिल युवाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. जबकि शहीद स्थल पर बैठे युवाओं का कहना है कि वे शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे हैं और किसी तरह से प्रशासन के दबाव में आने वाले नहीं है. 

यह भी पढ़ेंVijaya Ekadashi 2023 Date: जानिए कब है विजया एकादशी, इस तरह व्रत एवं पारण करने मिलेगा मनचाहा वरदान
एसएसपी का बयान
धारा 144 का उल्लंघन करने के मामले में देहरादून पुलिस ने युवाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. एसएसपी देहरादून का कहना है कि शहीद स्थल से 80 फीसदी से अधिक युवा अपने घर वापस जा चुके हैं. 20 फीसदी युवा अभी भी प्रदर्शन में शामिल है. शहर में धारा 144 लगाई गई है जिसके तहत युवाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने युवाओं से पुलिस का सहयोग करने की अपील की है. प्रदर्शन को भी समाप्त करने की अपील की है. एसएसपी का कहना है कि कानून को अपने हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है. ऐसे में नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

WATCH: अडानी मामले पर कांग्रेस के आरोपों का अमित शाह ने पहली बार दिया जवाब 

Trending news