Crime News: सुल्तानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, मुजफ्फरनगर में युवक की गोली मारकर हत्या
Advertisement

Crime News: सुल्तानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, मुजफ्फरनगर में युवक की गोली मारकर हत्या

UP news: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर और मुजफ्फरनगर जिले में हत्या के मामले सामने आए हैं.  सुल्तानपुर में जहां युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वहीं, मुजफ्फरनगर  में 23 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर का मामला सामने आया है. 

सांकेतिक फोटो.

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर में सोमवार को एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस मामले में परिजन पुरानी रंजिश में हत्या का आरोप लगा रहे हैं,वहीं, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है. 

दरअसल ये पूरा मामला है नगर कोतवाली के बघराजपुर मोहल्ले का, यहीं पर रेलवे क्रासिंग के पास इसी मोहल्ले के रहने वाले दीपक नाम के युवक का शव आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला था. आस-पास के लोग उसे जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने दीपक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. साथ ही रिपोर्ट के आधार ओर कार्यवाही की बात कह रही है.

वहीं दीपक की मौत की जानकारी लगते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. उनकी माने तो आज भोर में वो घर से निकला हुआ था. जिसके बाद सुबह घूमने वालों ने उन्हें जानकारी दी. मृतक के पिता विजय की माने तो मोहल्ले में रहने वालों से दीपक की दुश्मनी थी. उन्ही लोगों ने उसे जेल भिजवा दिया था. अभी जुलाई माह में वो जमानत पर छूटा हुआ था.

वहीं, यूपी के मुजफ्फरनगर  में सोमवार को एक 23 वर्षीय भट्टे के चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. चौकीदार की हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी. मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव के पास बने ईट भट्टे का है. जहां भट्टे के 23 वर्षीय चौकीदार अंकित पुत्र ओमवीर की अज्ञात बदमाशों ने सिर में गोली मारकर देर रात्रि हत्या कर दी. नगर कोतवाली पुलिस ने मृतक चौकीदार के परिवार की तहरीर पर मामले में मुकदमा दर्ज कर भट्टे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया.

Trending news