Crime news: प्रतापगढ़ और बिजनौर में हत्या की वारदात ,मातम में बदली गणतंत्र दिवस की खुशियां
Advertisement

Crime news: प्रतापगढ़ और बिजनौर में हत्या की वारदात ,मातम में बदली गणतंत्र दिवस की खुशियां

26 जनवरी की सुबह जहां पूरा देश गणतंत्र दिवस की खुशियां मना रहा था. वहीं उत्तर प्रदेश से सनसनी फैलाने वाली खबरें सामने आईं हैं. यहां प्रतापगढ़ और बिजनौर जिले से हत्या की खबरें आईं हैं. हत्याओं से इलाके में सनसनी फैल गई है. गणतंत्र दिवस की खुशियां यहां दो परिवारों के लिए मातम में तब्दील हो गईं.

Crime news: प्रतापगढ़ और बिजनौर में हत्या की वारदात ,मातम में बदली गणतंत्र दिवस की खुशियां

26 जनवरी की सुबह जहां पूरा देश गणतंत्र दिवस की खुशियां मना रहा था. वहीं उत्तर प्रदेश से सनसनी फैलाने वाली खबरें सामने आईं हैं. यहां प्रतापगढ़ और बिजनौर जिले से हत्या की खबरें आईं हैं. हत्याओं से इलाके में सनसनी फैल गई है. गणतंत्र दिवस की खुशियां यहां दो परिवारों के लिए मातम में तब्दील हो गईं. दोनों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

क्या है पूरा मामला
बताया गया कि यहां सिया गांव के रहने वाले सुशील पांडेय किसी काम के चलते रात को बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान उन पर कुछ लोगों ने हत्या कर दी. मृतक प्रधान प्रतिनिधि सन्तोष पांडेय का भतीजा है. इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी. जानकारी मिलते ही युवक के परिजन मौके पर पहुंच गए. बेटे की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजने हत्यारों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

प्रधानी की रंजिश के चलते हुई हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानी की रंजिश को लेकर हत्या को अंजाम दिया गया है. सुशील पांडेय का गांव के रहने वाले कुछ व्यक्तियों से विवाद चल रहा था. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर रन बहादुर सिंह समेत सात पर हत्या का मुकदमा किया है. घटना बाघराय थाने के पास की है. प्रतापगढ़ के एसपी सतपाल अंतिल ने लापरवाही के चलते इस मामले में एसओ समेत चार दरोगा को किया निलंबित किया है. फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है.    

एक और मामला आया सामने
दूसरी घटना बिजनौर जिले के थाना चांदपुर के नजरपुर गांव की है. यहां एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक युवक का कत्ल धारदार हथियार से काटकर किया गया है. हत्या के बाद दरिंदों ने युवक का खून से लथपथ शव युवक के घर के पास फेंक दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए. पुलिस कातिलों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. युवक की हत्या से गांव मे सनसनी फैल गई है. जिसने भी इस दर्दनाक हत्या के बारे में सुना सन्न रह गया. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मामले की छानबीन कर हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

पुलिस ने दी जानकारी
पुलिस ने बताया कि नजरपुर गांव में हत्या की जानकारी मिली थी. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची. एसपी देहात ने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे मे ले लिया है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिला अस्पताल भेज दिया गया है. एसपी ने बताया फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा.

 

Trending news