Ghazipur News: गाजीपुर का 'दिल' चुराने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Ghazipur News: गाजीपुर का 'दिल' चुराने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे, जानिए पूरा मामला

UP News: गाजीपुर में होली की मस्ती में शरारती तत्वों की शैतानी उनपर भारी पड़ गई. गाजीपुर का 'दिल' चुराने वाले सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं.

Ghazipur News: गाजीपुर का 'दिल' चुराने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे, जानिए पूरा मामला

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर (Ghazipur) में होली की मस्ती में शरारती तत्वों की शैतानी उनपर भारी पड़ गई है. मामला गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के लंका का है. जहां लंका क्षेत्र में बने सेल्फी प्वाइंट ''आई लव गाजीपुर'' का दिल होली के दिन कुछ बाइक सवार शरारती युवकों ने उखाड़ा और बाइस से लेकर फरार हो गए. इसका घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था. इस मामले का संज्ञान लेते हुए गाजीपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि उनकी बाइक को सीज कर दिया गया है. 

मामले में गाजीपुर एसपी ने दी जानकारी
इस मामले में गाजीपुर एसपी ओमवीर सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जो लंका ग्राउंड के पास सेल्फी प्वाइंट है, उसका एक वीडियो टि्वटर हैंडल पर ट्वीट किया गया था, जिसमें कुछ लोग उदण्डता कर रहे थे. एक मोटरसाइकिल जिसका नंबर भेज फ्लैश हुआ था, जिस पर 4 लोग सवार थे. हर तरीके से उल्लंघन था क्योंकि सरकारी संपत्ति के साथ भी छेड़छाड़ किया गया था.

इसके अलावा मोटरसाइकिल पर चार लोग थे, वो भी बिना हेलमेट के थे. जैसे ही टि्वटर हैंडल के माध्यम से पुलिस को जानकारी हुई, तो तत्काल पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए उन सभी को गिरफ्तार कर लिया है. उनकी मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया गया. इस मामले में नगर पालिका परिषद की तरफ से तहरीर दी गई थी. उस तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की गई है.

फुल्लनपुर के रहने वाले हैं आरोपी
आपको बता दें कि शहर के लंका मैदान के पास मुख्य मार्ग के किनारे नगर पालिका परिषद की तरफ से दो माह पहले सेल्फी प्वाइंट 'आइ लव गाजीपुर' बनाया गया था. शहर में प्रवेश करते ही आमजन और राहगीर इससे रूबरू हो रहे थे, लेकिन शरारती तत्वों को ये रास नहीं आया. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आई लव गाजीपुर लिखे अक्षर में लगे लाल रंग के दिल को शरारती तत्व होली के दिन उखाड़ ले गए.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने लगा. इस मामले में फुल्लनपुर के रहने वाले आरोपी आशीष यादव, अभिजीत कुमार और सुमित पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं. वहीं, चौथा आरोपी अभी फरार चल रहा है. उनकी बाइक भी सीज कर दी गई है.

Trending news