Aligarh News: यूपी के लाल रिंकू सिंह का भारतीय टीम में चयन, अलीगढ़ में डीजे पर थिरके लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1782378

Aligarh News: यूपी के लाल रिंकू सिंह का भारतीय टीम में चयन, अलीगढ़ में डीजे पर थिरके लोग

Aligarh News: IPL 2023 में अपनी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों का दिल जीतने वाले स्टार प्लेयर रिंकू सिंह का भारतिए टीम में सिलेक्शन हो गया है. चयन की खबर सुनते ही परिवार व फेंस में खुशी की लहर है. 

Aligarh News: यूपी के लाल रिंकू सिंह का भारतीय टीम में चयन, अलीगढ़ में डीजे पर थिरके लोग

प्रमोद कुमर/अलीगढ़: आईपीएल 2023 में पांच बॉल पर पांच छक्के लगाने वाले स्टार प्लेयर रिंकू सिंह का भारतीय क्रिकेट टीम में चयन हो गया है. आपको बता दी रिंकू ने IPL 2023 में लगातार पांच बॉल पर पांच छक्के लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई थी. रिंकू अलीगढ़ के रहने वाले है और इस वक्त पूरे जिले में समर्थकों और परिवार के द्वारा खूब धूमधाम डीजे पर झूमकर और केक काटकर जश्न मनाया जा रहा है. 

मां के आंखों में आए आंसू  
क्रिकेटर रिंकू सिंह की माताजी मीना देवी ने बताया कि वर्षो से जिसका इंतजार था आज वह दिन आ गया है. जल्द ही बेटा रिंकू इंडिया टीम में खेलेगा बेटे का चयन टीम इंडिया में हुआ है. रिंकू ने मुझसे बात की और कहा मम्मी तुम्हारा सपना पूरा हो गया, मैं इंडिया टीम से खेलूंगा बेटे से बात करते-करते मीना देवी की आंखों से आंसू छलक उठे उन्होंने बताया कि आज भी उनका बेटा पहले जैसा है मुझे गर्व है कि जल्द ही मेरा बेटा नीली जर्सी में खेलेगा और देश का नाम रोशन करेगा. 

बेटे ने कॉल कर दी खुशखबरी
क्रिकेटर रिंकू सिंह के पिताजी खान चंद ने बताया कि बेटे का चयन भारतीय क्रिकेट टीम में हुआ है. इसका समाचार रिंकू ने खुद कॉल करके दिया रिंकू बोला राम-राम पापा जी मेरा चयन भारतीय क्रिकेट टीम में हो गया है. जैसे ही यह समाचार मिला पिता जी सहित पूरे परिवार का खुशी का ठिकाना नहीं रहा समाचार मिलते ही बधाइयां देने वालों का तांता लग गया रिंकू सिंह के पिताजी ने बताया कि एक समय वह था जब वह रिंकू सिंह को डांटते फटकारते थे और क्रिकेट खेलने की मना किया करते थे लेकिन आज उसी बेटे ने मेरा नाम रोशन कर दिया उन्होंने कहा कि बेटा रिंकू भारतीय क्रिकेट टीम में अच्छी बल्लेबाजी करें और ऐसे ही देश का नाम रोशन करता रहे. 

मेहनत से हासिल किया मुकाम 
क्रिकेटर रिंकू सिंह की भाभी आरती ने बताया कि वर्षो से परिवार भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने का इंतजार कर रहा था लेकिन रिंकू सिंह का चयन आज भारतीय क्रिकेट टीम में हुआ तो परिवार में खुशी का माहौल है. जगह जगह मिठाइयां बांटी जा रही हैं और परिवार डीजे की धुन पर नाचता हुआ नजर आ रहा है रिंकू सिंह की माताजी की आंखों में उस समय आंसू झलक आए जब रिंकू सिंह ने खुद कॉल कर क्रिकेट टीम में चयन होने का समाचार अपनी माता जी को दिया उन्होंने बताया कि उनके संघर्ष की कहानी को बयां नहीं किया जा सकता क्योंकि जब कोई गरीब परिवार से निकलकर मुकाम हासिल कर लेता है तो उसको पुरानी दास्तां बखूबी याद रहती हैं. रिंकू सिंह को भी अपनी पुरानी कहानी याद है इसलिए वह ज्यादा किसी से बात करना पसंद नहीं करते हैं. रिंकू सिंह के घर पर रिश्तेदारों व दोस्तों का बधाई देने का तांता लगा हुआ है क्योंकि जल्द ही रिंकू सिंह नीली जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे. 

WATCH: आसमान से दिखा नोएडा के कई सेक्टर में बाढ़ का विकराल रूप, डरा रहा है वीडियो

Trending news