Chitrakoot: नाबालिग लड़की की हत्या कर प्रेमी ने उठाया एक और खौफनाक कदम, चित्रकूट में प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत
Advertisement

Chitrakoot: नाबालिग लड़की की हत्या कर प्रेमी ने उठाया एक और खौफनाक कदम, चित्रकूट में प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत

Chitrakoot News: यूपी के चित्रकूट में नाबालिग प्रेमिका (Girlfriend) की हत्या कर प्रेमी (Boyfriend) ने एक और खौफनाक कदम उठाया जिससे पूरा गांव सकते में आ गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Murder (File Photo)

चित्रकूट: आपने कम उम्र में प्यार के कई किस्से सुने होंगे, जहां किशोर अपनी जिद के आगे घरवालों की भी नहीं सुनते और घातक कदम उठा बैठते हैं. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से ऐसा ही एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़के (Lover) ने प्रेमिका (Girlfriend) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. इस घटना से गांव ही नहीं आस पास के क्षेत्र के लोग भी सकते में हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक चित्रकूट के गांव की रहने वाली किशोरी का प्रेम प्रसंग मध्य प्रदेश के मुडियादेव गांव के रहने वाले लड़के से था. बताया जा रहा है लड़का चित्रकूट में लड़की पड़ोस में ही रहता था और लंबे समय से दोनों का अफेयर चल रहा था. दोनों एक ही बिरादरी के भी थे. दोनों की घरवाले उनकी शादी कराने के लिए तैयार थे, मगर लड़की की उम्र 17 साल होने के कारण उसके परिजन शादी दो साल बाद करने की बात कह रहे थे. छात्रा के पिता का कहना है कि उन्हें अपनी बड़ी बेटी की शादी भी करनी थी.

Kaushambi: शार्प शूटर अब्दुल कवि के गांव से खाली हाथ वापस लौटी पुलिस, राजू पाल हत्याकांड से जुड़े हैं तार

प्रेमी ने फांसी लगाकर की सुसाइड
नाबालिग प्रेमी को शादी दो साल बाद करने की बात अखर रही थी. वह जल्द से जल्द शादी करना चाहता था और प्रेमिका पर शादी का दबाव बना रहा था. बताया जा रहा है लड़के ने लड़की को घर पर मिलने के लिए बुलाया और कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी. इसके बाद खुद जंगल में जाकर पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर दोनों का शव परिजनों को सौंप दिया. परिवार वालों ने दोनों का अलग-अलग अंतिम संस्कार किया. एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात की गई है.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news