Child Crime: शर्मनाक! तड़प तड़प कर बच्ची ने तोड़ा दम, बलात्कार की आशंका
Advertisement

Child Crime: शर्मनाक! तड़प तड़प कर बच्ची ने तोड़ा दम, बलात्कार की आशंका

Girl Crime: पीलीभीत में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां 10 साल की घायल बच्ची एक घण्टे तक तड़पती रही और परिजन वीडियो बनाते रहे...

Child Crime: शर्मनाक! तड़प तड़प कर बच्ची ने तोड़ा दम, बलात्कार की आशंका

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. रिश्ते तब शर्मसार हुए जब एक 10 साल की घायल बच्ची एक घण्टे तक तड़पती रही और परिजन वीडियो बनाते रहे. इसके बाद तड़प-तड़प कर मासूम ने दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक मामला अमरिया थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव का है. दरअसल, मासूम से बलात्कार की आशंका जताई जा रही है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

गांव के बाहर खेत में खून से लथपथ मिली बच्ची
आपको बता दें कि अमरिया के एक गांव निवासी मासूम शुक्रवार दोपहर गांव में लगे उर्स मेले में अपने चाचा के साथ गई थी. जहां से वह लापता हो गई. परिजनों ने उसती काफी तलाश की, इसके बावजूद भी उसका कुछ भी पता नहीं चला. गुमसुदगी के अगले दिन शनिवार को बच्ची गांव के बाहर खेत में खून से लथपथ मिली. आरोप है कि बच्ची के अस्पताल नहीं ले जाया गया.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उसके चाचा और मौके पर मौजूद रिश्तेदार तड़पती भी बच्ची  रही थी उसको अस्पताल ले जाने के बजाय उससे रिश्तेदार व ग्रामीण यही पूछते रहे कि तुझे किसने मारा है. यह सिलसिला एक घंटे तक चलता रहा और बच्ची लगातार तड़प रही थी.

वीडियो में एक शख्स यह भी कह रहा है कि प्रधान जी को आधा घंटा हो गया कॉल करे हुए अभी तक आए नहीं यहां तक की बच्ची को पानी तक नहीं दिया गया. तड़पती बच्ची ने परिजनों के सामने ही दम तोड़ दिया.  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है देखिए मानवता को शर्मसार करने वाला यह वीडियो.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news