UP Nagar Nikay Chunav:रायबरेली में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए क्या है मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1676505

UP Nagar Nikay Chunav:रायबरेली में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए क्या है मामला

UP Nagar Nikay Chunav: बीजेपी यूपी में कांग्रेस का अंतिम किला भी निकाय चुनाव में जीतना चाहती है. रायबरेली में उसने नसीराबाद नगर पंचायत में मुस्लिम प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारा है. हालांकि वह विवादों में फंस गई हैं.

UP Nagar Nikay Chunav:रायबरेली में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज,  जानिए क्या है मामला

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली : नसीराबाद नगर पंचायत में भाजपा प्रत्याशी अनीसा बानो के पति मोहम्मद हारून पर बिना अनुमति रैली निकालने को लेकर मामला दर्ज हुआ है. आरोप है कि चुनाव प्रभावित करने के लिए मोहम्मद हारून ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रैली निकाली जिसे फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने देख कर पुलिस को सूचित किया है. पुलिस ने एफएसटी टीम की सूचना पर एनसीआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला नसीराबाद थाना इलाके का है. यहां नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अनीसा बानों भाजपा के टिकट पर मैदान में हैं. 
यह भी पढ़ें UP Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव में क्या खुलेगा असदुद्दीन ओवैसी का खाता , मुरादाबाद में नीतीश को बताया मौकापरस्त

बताया जा रहा है कि मोहम्मद हारून अपने समर्थकों के साथ रैली के रूप में नारे लगाते हुए जा रहे थे तभी एफएसटी टीम प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद श्रीवास्तव ने अनुमति पत्र मांगा. अनुमति पत्र न दिखाये जाने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मोहम्मद हारून के खिलाफ 171-एफ की धारा में एनसीआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसी बीच किसी ने रैली का वीडियो भी वायरल किया है.

कुछ दिन पहले निकाय चुनाव में प्रचार के दौरानअनीसा बानों स्थानीय लोगों के कुछ सवालों पर भड़क गई थीं. अनीसा बानो अकेली मुस्लिम नेता हैं, जिनको रायबरेली में भाजपा ने नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए टिकट दिया है. माना जा रहा है कि सबका साथ-सबका विकास’ को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी यूपी नगरीय निकाय चुनाव में हर समीकरण को मजबूत करने में जुटी है. रायबरेली में बीजेपी की कोशिश है कि कांग्रेस के वोटबैंक पर सेंध लगाई जाए, लेकिन बीजेपी प्रत्याशी के विवादों में आने से चुनाव में इसका नुकसान भी हो सकता है.

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

Trending news