बुलंदशहर: शर्त जीतने के चक्कर में जिंदगी हार गया, युवक ने लगाई 18 किलोमीटर की दौड़, पूरी करते ही चली गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1267646

बुलंदशहर: शर्त जीतने के चक्कर में जिंदगी हार गया, युवक ने लगाई 18 किलोमीटर की दौड़, पूरी करते ही चली गई जान

Bulandshahr News: बुलंदशहर में एक युवक शर्त जीतने के चक्कर में जिंदगी हार बैठा. युवक ने दो घंटे में 18 किलोमीटर की रेस पूरी करने की शर्त लगाई. . जैसे ही 18 किलोमीटर की दौड़ पूरी हुई और युवक रुका तो अचानक तबीयत खराब हुई और युवक सड़क पर गिर गया. एक बार गिरने के बाद फिर युवक खड़ा नहीं हुआ है. समीर के दोस्तों को भी इसका अफसोस है कि उन्होंने समीर के साथ ऐसी शर्त लगाई क्यों लगाई जिसकी वजह से उनका दोस्त आज उनसे जुदा हो गया.

बुलंदशहर: शर्त जीतने के चक्कर में जिंदगी हार गया, युवक ने लगाई 18 किलोमीटर की दौड़, पूरी करते ही चली गई जान

मोहित गोमत/बुलंदशहर: बुलंदशहर के ककोड़ कस्बा क्षेत्र में सेना में भर्ती होने के लिए दौड़ की प्रैक्टिस करते हुए एक नव युवक की मौत हो गई। युवक के दोस्तों का कहना है कि युवक ने 2 घंटे में 18 किलोमीटर की दौड़ को पूरा करने का फैसला किया था जैसे ही 18 किलोमीटर की दौड़ पूरी हुई और युवक रुका तो अचानक तबीयत खराब हुई और युवक सड़क पर गिर गया एक बार गिरने के बाद फिर युवक खड़ा नहीं हुआ आपको बताते हैं पूरी घटना...

बुलंदशहर के ककोड़ कस्बे के रहने वाले समीर अपने दोस्तों के साथ सेना में भर्ती होने के लिए रोजाना दौड़ लगाने की प्रैक्टिस करते थे। समीर के दोस्तों का कहना है कि समीर और उसके दोस्त रोजाना 10 किलोमीटर की दौड़ बिना रुके लगाते थे, लेकिन बीते 2 दिन पहले समीर की अपने दोस्तों से शर्त लगी कि वह 2 घंटे के अंदर 18 किलोमीटर की दौड़ को पूरा करेगा जिसके लिए दोस्तों ने समीर की शर्त को मंजूर किया और 2 हजार रुपये देने का वादा भी किया.

जिसके बाद समीर ने ककोड़ से सिकंदराबाद रूट पर दौड़ लगानी शुरू की, शाम का समय था लगभग 6:00 बजे के आसपास समीर ने जो दौड़ शुरू की थी. वह 8 बजे के लगभग सिकंदराबाद क्षेत्र के सलेमपुर जाट गांव में जाकर खत्म हुई. समीर ने जैसे ही 18 किलोमीटर की दौड़ पूरी की और खुद को आराम देना चाहा तो अचानक समीर सड़क पर गिर पड़े. समीर के सड़क पर गिरते ही दोस्तों ने समीर को पास के अस्पताल में ले जाकर भर्ती किया लेकिन अस्पताल में डॉक्टर ने समीर को मृत घोषित कर दिया था. 

डॉक्टर ने कहा कि 18 किलोमीटर बिना रुके दौड़ने पर समीर के हृदय की गति बेकाबू हो गई थी. जिसकी वजह से समीर की मौत हो गई है. समीर की मौत से माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है तो वहीं परिवार में गर्मी का माहौल है. समीर के दोस्त भी बार-बार इस बात का अफसोस करते हैं कि आखिर उन्होंने समीर के साथ ऐसी शर्त लगाई ही क्यों जिसकी वजह से उनका दोस्त आज उनसे जुदा हो गया. 

 

Trending news