Guddu Muslim : बमबाज गुड्डू मुस्लिम को घेरा, अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर गुलाम पहले ही मारा गया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1650897

Guddu Muslim : बमबाज गुड्डू मुस्लिम को घेरा, अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर गुलाम पहले ही मारा गया

Guddu Muslim : प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में शामिल बमबाज गुड्डू मुस्लिम भी झांसी के पारीछा डैम के पास जंगल में UPSTF तलाश रही है. असद अहमद और शूटर गुलाम पहले ही पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो चुके हैं. 

 

 

Prayagraj Police Encounter Case

Guddu Muslim : प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी तक भी पुलिस पहुंच गई है. खबरों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भी झांसी के पारीछा डैम के पास जंगल में घेर कर मुठभेड़ में घेर लिया गया है. पुलिस लगातार कांबिंग कर रही थी.  उसकी भी  यूपी पुलिस की टीम उसकी सरगर्मी से तलाश में जुटी थी. माफिया अतीक अहमद अहमद का बेटा असद अहमद और प्रयागराज शूटआउट में शामिल गुलाम  मोहम्मद पहले ही पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो चुके हैं. 

प्रयागराज हत्याकांड में शामिल गुड्डू मुस्लिम को जालौन के पास घेरने की बात सामने आ रही है. गुड्डू मुस्लिम ही वो शख्स था, जिसने प्रयागराज में उमेश पाल को उसके घर के बाहर लगातार बमबाजी करके दहशत फैलाई थी. शूटिंग के बीच गली में भाग रहे सिपाही राघवेंद्र पर भी उसने बम फेंका था, जो उनकी मौत का कारण बना. बमबाज गुड्डू मुस्लिम ने खुलेआम बमबारी कर चुनौती दी थी. 

खबरों के मुताबिक, झांसी के बड़ागांव में परीछा डैम के पास झांसी कानपुर हाईवे पर बाइक सवार असद और गुलाम जा रहे थे. पुलिस की भनक मिलते ही दोनों कच्चे रास्ते पर निकलगए.लेकिन एसटीएफ ने उन्हें आगे घेर लिया तो वो भागने लगे. भागने के बाद उनका पुलिस एनकाउंटर हुआ. 

अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और गुलाम का एनकाउंटर करने वाली एसटीएफ की टीम में कुल 12 सदस्य शामिल थे. टीम में दो डिप्टी एसपी, दो कमांडो, दो इंस्पेक्टर, एक एसआई और पांच हेड कॉन्स्टेबल शामिल थे.

यह 46 साल में पहला ऐसा घटनाक्रम है, जब अतीक के आतंक पर इतनी बड़ी चोट की गई हो. उसकी 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति जब्त की जा चुकी है. 

 

WATCH: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया माफिया अतीक अहमद का बेटा असद, उमेश पाल हत्याकांड के बाद से था फरार

 

Trending news