रिश्‍तों का कत्‍ल : बिजनौर में शराब के लिए रुपये न देने पर कलयुगी बेटे ने मां को मार डाला
Advertisement

रिश्‍तों का कत्‍ल : बिजनौर में शराब के लिए रुपये न देने पर कलयुगी बेटे ने मां को मार डाला

 बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र में शराब को लेकर कहासुनी हो गई. बेटे ने मां के सिर पर डंडे से वार कर हत्‍या कर दी. 

रिश्‍तों का कत्‍ल : बिजनौर में शराब के लिए रुपये न देने पर कलयुगी बेटे ने मां को मार डाला

बिजनौर : बिजनौर में रिश्‍तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. बिजनौर के एक कलयुगी बेटे ने शराब के लिए रुपये न देने पर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. 

डंडे से सिर पर किया वार 
दरअसल, बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के लेनपुर गांव में 65 वर्षीय समुद्रा देवी अपने बेटे देवेंद्र के साथ रहती थीं. गांव वालों के मुताबिक, देवेंद्र शराब पीने का आदी है. गुरुवार रात को देवेंद्र ने शराब पीने के लिए मां समुद्रा से पैसे मांगे, पैसों को लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई. थोड़ी ही देर में पैसे न देने पर देवेंद्र आग बबूला हो गया और घर में रखे एक डंडे से मां के सिर पर वार कर दिया. इस पर मां लहूलुहान होकर जमीन में गिर गईं. 

शोर-शराबा सुनकर पहुंचे आसपास के लोग 
शोर-शराबे की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग देवेंद्र के घर पहुंच गए. गांव वालों ने देखा कि समुद्रा खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी. खून ज्‍यादा बहने से वह होश में नहीं थी. उधर गांव वालों को इक्‍कठा होते देख देवेंद्र घर से भागने की कोशिश की. हालांकि लोगों ने उसे पकड़ लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी. 

आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपित बेटे देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि शराब के लिए रुपये मांगने को लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हुई थी, इसके बाद देवेंद्र ने आपा खोकर मां को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने घर से डंडे को बरामद कर लिया है. जिससे हत्‍या की गई है. 

अक्‍सर होता था शराब को लेकर विवाद 
घटना की जानकारी पर एसपी देहात भी मौके पर पहुंच गए. एसपी देहात राम अर्ज ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर भेजा गया है. गांव वालों से पूछताछ में पता चला है कि देवेंद्र अक्‍सर शराब के लिए मां से लड़ाई करता था. देवेंद्र से पूछताछ की जा रही है.  

Trending news